Remo Dsouza And Lizell Dsouza Funny Reel Viral On Social Media


रेमो डिसूजा को पत्नी ने निकाला रूम से बाहर, कोरियोग्राफर पर ये सितम देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

रेमो डिसूजा

नई दिल्ली:

रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल सोशल मीडिया पर खासे पॉपुलर हैं. फैन्स को उनकी फनी रील्स बेहद पसंद आती हैं. कोरियोग्राफर और शानदार डांसर रेमो का ये साइड वाकई मजेदार है…इसका सबूत है उनके वीडियो को मिलने वाले लाइक्स. रेमो ने तीन घंटे पहले ये वीडियो शेयर किया था और खबर लिखे जाने तक इसे करीब डेढ़ लाख लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो में लिजेल और रेमो की मजेदार नोकझोंक दिखाई गई है. इसे शेयर करते हुए रेमो ने लिखा, मेरे साथ ऐसा होता है जब मैं गुस्सा होता हूं.

यह भी पढ़ें

आखिर हुआ क्या रेमो के साथ ?

इस वीडियो में आप देखेंगे कि रेमो और लिजेल बेड पर लेटे हुए हैं. लिजेल बार-बार रेमो को कंबल उढ़ाती हैं लेकिन रेमो उसे हटा देते हैं…और आखिर में लिजेल उन्हें धक्का देकर बेड से नीचे गिरा देती हैं इतना ही नहीं उनका तकिया भी फेंक देती हैं. इस वीडियो को प्यारा बनाती है दोनों के चेहरे की मासूमियत और स्माइल…रेमो तो आखिर में अपनी स्माइल छिपाने के लिए चेहरे पर हाथ रख ही लेते हैं.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर बहुत वायरल हो रहा है. इस पर लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. वेद प्रकाश ने लिखा, यही सब वीडियो देखकर शादी करने की हिम्मत नहीं होती. सुनिधि ने लिखा, खतम…टाटा…बाया-बाय. चेतना ने लिखा, दोनों गुस्सा कम खुश ज्यादा लग रहे हैं. मनिंदर ने लिखा, सर ये वीडियो देखकर टेंशन कितना भी हो दूर हो जाएगा. विकास पाल ने लिखा, यही सब वीडियो देखकर राघव भाई जोक्स बनाता है. बता दें कि स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ पर राघव अक्सर ही रेमो और लिजेल का नाम लेते हुए मजेदार जोक्स सुनाते हैं. इन पर ऑडियंस तो क्या खुद रेमो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. 





Source link

x