Rishi Kapoor 40 Year Old Photo Viral From 1984 Elections When Chintu Was Standing In Line To Cast His Vote Amid Loksabha Elections 2024


ऋषि कपूर की 40 साल पुरानी फोटो आई सामने, जब 1984 के चुनाव में वोट डालने के लिए लाइन में लगे नजर आए थे चिंटू

ऋषि कपूर की 40 साल पुरानी फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

भारत में आज लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) का आगाज हो गया है. 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 लोकसभा सीटों पर पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल यानी आज सुबह से जारी है. इसी बीच सेलेब्स हो या आम आदमी हर कोई अपने वोट के अधिकार इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक 40 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दिवंगत सुपरस्टार ऋषि कपूर वोट देने के लिए लाइन में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

rareo_nlyfoto नाम के इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ऋषि कपूर को वोट डालने के लिए लाइन में खड़े हुए देखा जा सकता है. वहीं सुपरस्टार कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. जबकि उनके चेहरे में पर क्यूट स्माइल फैंस का ध्यान खींच रही है. 

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया, अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी, ऋषि कपूर एक नागरिक के रूप में अपने कर्तव्य को प्राथमिकता देते हुए, मुंबई में 1984 के चुनावों के दौरान अपना वोट डालने के लिए लाइन में खड़े हुए.” 

गौरतलब है कि 4 सितंबर 1952 में जन्मे ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में 30 अप्रैल 2020 में निधन हो गया था. दिग्गज एक्टर को 70 और 80 के दशक में बॉबी, चांदनी, दीवाना और नगीना जैसी फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज किया. सुपरस्टार ने 1980 में एक्ट्रेस नीतू सिंह से शादी की थी. वहीं उनके दो बच्चे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी हैं. जबकि बहू आलिया भट्ट हैं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x