Rishi Kapoor Said In His Book That He Regrets Not Being Friends With His Son Ranbir Kapoor


ऋषि कपूर को जिंदगीभर रहा इस चीज का मलाल, बेटे रणबीर से जुड़ी है बात

रणबीर कपूर और ऋषि कपूर

नई दिल्ली:

साल 2017 में ऋषि कपूर ने खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनफिल्टर्ड नाम से एक किताब लिखी थी. इस किताब में ऋषि कपूर के बारे में कई बातें थीं जो अब तक किसी के सामने नहीं आई थीं. इस किताब में उन्होंने ना केवल ट्रीविया शेयर किया बल्कि ऐसी बातें भी शेयर कीं जिन पर वे कभी बेहद खुश हुए होंगे या ऐसी बातें जिनका उन्हें मलाल रहा. अपनी इस किताब मे ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर कपूर से अपने रिश्ते को लेकर भी लिखा. ऋषि ने लिखा कि एक स्ट्रिक्ट पिता होते हुए भी उन्होंने कभी अपने विचार बेटे पर नहीं थोपे. ऋषि ने बताया कि रणबीर के क्रिएटिव डिसीजन से लेकर फिल्मों में आने के उनके फैसले तक ऋषि कपूर ने कभी बेटे पर दबाव नहीं बनाया.

यह भी पढ़ें

ऋषि कपूर ने अपनी किताब में बताया कि रणवीर और उनके बीच हमेशा एक बाप-बेटे वाला रिश्ता रहा. उन्हें इस चीज का बड़ा मलाल होता है कि कभी सच्चे दोस्तों जैसी बॉन्डिंग नहीं हो पाई. जबकि नीतू कपूर बेटे रणबीर के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

ऋषि ने लिखा, रणबीर और मेरी बीच दो दूरी थी वो ठीक वैसी थी जैसी कि मेरे और मेरे पिता के बीच थी. जिंदगी में कई ऐसे पल रहे जब मैंने अपने बेटे का दोस्त होना मिस किया. मैं एक स्ट्रिक्ट पिता था क्योंकि मेरी परवरिश ऐसी ही थी. मुझे लगता था कि पिता को ऐसा ही होना चाहिए. वो नीतू को दोस्त है लेकिन मेरा नहीं और इस बात का मुझे बहुत मलाल है. बता दें कि रणबीर ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरे पिता दोस्त नहीं हैं…वो एक पिता है. मैं उनके इर्द गिर्द मजाक नहीं कर सकता.



Source link

x