Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 10 Ranveer Alia Movie Rarkpk Banged Entry In 100 Crore Club


RARKPK Box Office Collection Day 10: रॉकी और रानी की 100 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री, 10वें दिन कमाए इतने करोड़

RARKPK Box Office Collection Day 10: फिल्म की 100 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली :

RARKPK Box Office Collection Day 10: करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसमें रॉकी के रूप में रणवीर सिंह और रानी के रूप में आलिया भट्ट नजर आई हैं. क्रिटिक और फैन्स से अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रुकने का नाम ही नहीं ले रही. अपने पहले हफ्ते में 73.33 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली यह फिल्म लगातार दर्शकों को थिएटर तक खींचने में कामयाब हो रही है और इसके दूसरे वीक का कलेक्शन पहले वीक की शुरुआत के बराबर है. आइए देखते हैं RARKPK ने 10वें दिन कितनी कमाई की है. 

यह भी पढ़ें

शुरुआती रुझानों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का हाइप दूसरे हफ्ते में भी खत्म नहीं हो रहा है. दूसरे हफ्ते में भी फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है. ट्रेंड रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 10वें दिन करीब 13-14 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं बीते 9 दिनों में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अब तक 91.58 करोड़ रुपये कमा चुकी है. अगर 10वें दिन का भी कलेक्शन जोड़ लिया जाए तो फिल्म ने 104.58-105.58 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. इसका मतलब है कि करण जौहर की फिल्म आधिकारिक तौर पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्रभावशाली ढंग से आगे बढ़ रही है, क्योंकि 9वें दिन इसने 11.50 करोड़ रुपए कमाए और 10वें दिन यह संख्या काफी अधिक है. 11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 की रिलीज तक धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अभिनीत फिल्म के पास अद्भुत प्रदर्शन करने के लिए एक और सप्ताह है.

Featured Video Of The Day

श्रीनगर के प्रतिष्ठित क्लॉक टॉवर को एक नया रूप दिया गया, मंत्री ने पोस्ट किया वीडियो



Source link

x