Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani CBFC Removes Words Like Mamata Banerjee Lok Sabha And Bra From Ranveer Singh Alia Bhatt Film


Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Kran Johar) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani)बहुत जल्द थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानि सीबीएफसी की तरफ से यू/ए सर्टिफिकेट दे दिया गया है. लेकिन इससे पहले इसमें कई कट और कुछ बदलाव किए गए हैं.

सात साल बाद करण जौहर लाए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज के सात साल बाद करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लेकर आए हैं. करण के धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म में रणवीर-आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

 सीबीएफसी ने फिल्म में किए ये बदलाव

वहीं बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सीबीएफसी ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट देने से पहले इसमें कुछ कटौती और बदलाव करवाए हैं. यहां देखिए फिल्म में किए गए बदलाव की लिस्ट….

फिल्म में अपशब्द को बदला गया है.

इसके अलावा एक सीन में ‘ब्रा’ को ‘आइटम’ में बदल दिया गया है.

फेमस रम ब्रांड ओल्ड मॉन्क की जगह ‘बोल्ड मॉन्क’ किया गया है.

इसके साथ ही फिल्म में लोकसभा का संदर्भ और एक संवाद जिसमें ममता बनर्जी का जिक्र था. उस पर बोर्ड ने पूरी तरह से कैंची चला दी है.

28 जुलाई को रिलीज होगी रणवीर-आलिया की फिल्म

बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में वो एक प्रोग्राम में स्कूल के बच्चों से मिले थे. जहां दोनों ने अपने स्कूल के कई किस्से शेयर किए. इस दौरान रणवीर सिंह ने ये बताया था कि उन्हें एक बार गणित में माइनस 10 नंबर मिले थे. वहीं बात करें फिल्म की तो येफिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Anushka Virat Home: फर्नीचर से लेकर इंटीरियर तक सबकुछ है परफेक्ट, क्या आपने देखा विराट और अनुष्का का ये खूबसूरत आशियाना ?

 



Source link

x