Ronit Roy and wife Neelam Roy buy apartment in Mumbai worth 18 crore once sold car in financial crisis


Ronit Roy Buys New Apartment: लाइफ किसी के लिए हमेशा एक जैसी नहीं रहती, इसमें उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. आम शख्स हो या सेलेब्स, किसी की भी किस्मत कभी भी परवान चढ़ सकती है और कभी भी खराब हो सकती है. एक एक्टर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है जो कुछ समय पहले फाइनेंशियल क्राइसिस से जूझ रहा था. लेकिन फिर उसकी किस्मत ने उसका कुछ यूं साथ दिया कि अब उसने करोड़ों का घर खरीद लिया है.

हम बात कर रहे हैं टीवी से बॉलीवुड तक में अपना नाम बनाने वाले एक्टर रॉनित बोस राय की. रॉनित रॉय और उनकी पत्नी नीलम बोस रॉय ने हाल ही में मुंबई के वर्सोवा इलाके में नया अपार्टमेंट खरीदा है. IndexTap.com के रजिस्टर्ड डॉक्यूमेंट्स की मानें तो इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 19 करोड़ रुपए है.


18.94 करोड़ रुपए में खरीदा नया घर
रॉनित रॉय ने का ये अपार्टमेंट मुंबई के वर्सोवा इलाके में यारी रोड के पास है. इसमें उन्हें चार कार पार्किंग मिली है. एक्टर ने 4,258 स्क्वायर फुट की कीमत के हिसाब से अपना नया अपार्टमेंट 18.94 करोड़ रुपए में खरीदा है. उन्होंने 10 जून, 2024 को इसका रजिस्ट्रेशन करवाया है जिसके लिए एक्टर ने 1.13 करोड़ की स्टैम्प ड्यूटी 30,000 रजिस्ट्रेशन फीस का भुगतान किया था. 

आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे एक्टर
बता दें कि कुछ महीनों पहले रॉनित रॉय आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. एक्टर अपनी एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं. लेकिन कोरोना काल में उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि उनके पास सिक्योरिटी गार्ड्स को सैलरी देने तक के पैसे नहीं थे. ऐसे में रोनित ने अपनी कार तक बेच दी थी. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया था.

स्टाफ को पैसे देने के लिए बेच दीं गाड़ियां
लेहरन रेट्रो को दिए एक इंटरव्यू में रोनित रॉय ने बताया था कि उनके पास कुछ ऐसी गाड़ियां थीं जिनका ने इस्तेमाल नहीं कर रहे थे. सिक्योरिटी स्टाफ को पैसे देने के लिए उन्होंने वो गाड़ियां बेच दी थीं. इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया कि उस दौरान अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और करण जौहर बिना सर्विस के उन्हें पेमेंट देते रहे जिसकी वजह से एक्टर की काफी मदद हो गई थी.

ये भी पढ़ें: ‘कर लिया तेरे नाम का टैटू’ पर किलर मूव्स दिखा Lauren Gottlieb ने किया था फैंस को दीवाना! अब उनकी इन तस्वीरों पर हार बैठेंगे दिल





Source link

x