RRR Fame Ram Charan Excited His Hollywood Debut And Upcoming Movies And Talks About Indian Culture


Ram Charan Excited His Hollywood Debut: राम चरण को टॉलीवुड (Tollywood) का बहुत ही दिग्गज कलाकार माना जाता है. राम चरण की ‘आरआरआर (RRR)’ ने देश के साथ ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award) तक में धूम मचाकर रख दी. इसी बीच राम चरण (Ram Charan) ने अपने हॉलीवुड डेब्यू (Hollywood Debut) और अपनी फ्यूचर मूवीज को लेकर कुछ बाते शेयर की हैं. आइए जानते हैं कि एक्टर (Actor) ने इस बारे में क्या कहा है?

इन बातों को किया शेयर

राम चरण हाल ही में शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में इकोनॉमी एंड कल्चरल केयर प्रोग्राम फिल्म टूरिज्म में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में राम चरण ने कहा कि, ‘मैं इंडिया को और एक्सप्लोर करना चाहता हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी फिल्मों के लिए कहीं और सफर करना चाहूंगा. जब तक कि कोई प्रोड्यूसर या डायरेक्टर हॉलीवुड से न हो. मैं अपने कल्चर से जुड़े रहना चाहता हूं.’

देश के कल्चर के बारे में की बात

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए राम चरण ने आगे कहा कि, ‘मैं लोगों को एजुकेट करना चाहता हूं कि हमारी भारतीय भावनाएं बहुत मजबूत हो सकें. हमारी स्टोरीज में बहुत ही  में बहुत डिग्निटी होती है. आजकल, जब आप इसे देखते हैं, तो यह साउथ इंडियन या नार्थ इंडियन फिल्म नहीं लगती, बल्कि ये भारतीय मिट्टी की कहानियों के बारे में महसूस होती है, और ये स्टोरीज आखिरकार अब सामने आ रही हैं.

राम चरण का वर्कफ्रंन्ट

राम चरण (Ram Charan) को वर्ल्ड लेवल पर ‘आरआरआर (RRR)’ ने जबरदस्त तरीके से पहचान दिलवाई है. आने वाले दिनों में राम चरण को तमिल-तेलुगु द्विभाषी ‘गेम चेंजर (Game Changer)’ में देखा जाएगा. इस मूवी में उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी काम कर रही हैं. इसके अलावा एक्टर के पास डायरेक्टर बुच्ची बाबू सना (Buchi Babu Sana) की अनटाइटल्ड मूवी (Untitled Movie) भी है.

सिर्फ एक ब्रेकफास्ट मीटिंग में परिणीति ने कर लिया था राघव चड्ढा से शादी करने का फैसला



Source link

x