Rubina Dilaik Monday Healthy Yummy Breakfast Will Drool You- See Pic


रूबीना दिलैक ने सुूबह के नाश्ते में जो खाया उसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

रुबिना दिलैक को खाना बेहद पसंद है.

एक टेस्टी और हेल्दी नाश्ता आपके दिन की शुरुआत करने का सबसे अच्छा तरीका है. यह न केवल आपके मूड को अच्छा रखता है, बल्कि आपके शरीर को पूरे दिन के लिए एनर्जी भी देता है. इसलिए डॉक्टर्स भी सलाह देते हैं कि सुबह का पहला मील यानि की नाश्ता हमेशा पेट भर कर और हेल्दी करना चाहिए. बता दें कि ऐसा ही कुछ ख्याल एक्ट्रेस रूबीना दिलैक का भी है.  अब आप सोचेंगे कि हमें यह कैसे पता लगा तो आपको बता दें कि हम उनके सोशल मीडिया पर नजर बनाए रखते हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मंडे मार्निंग के ब्रेकफास्ट की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है जिसमें उन्होंने हेल्दी फूड आइटम्स को चुना है.  उनकी प्लेट में सबसे पहले जो चीज़ हमें नजर आई वो था फ्रेश  एवोकैडो के स्लाइस.हमने ग्रीन कलर की फिलिंग के साथ दो टोस्टेड सैंडविच भी देखे. अनार के दानों से सजाकर ह्यूमस जैसा डिप इस प्लेट की खासियत को बढ़ा सकता है. प्लेट के बगल में चाय का कप रखा हुआ है. इसके साथ ही इस वीडियो में लार टपकाने वाला इमोजी भी था जिसके साथ लिखा था,”हेल्दी टेस्टी ब्रेकफास्ट”.

श्रृद्धा कपूर ने गुजराती और पंजाबी खाने को एक साथ किया एन्जॉय, जानें उन्होंने क्या खाया

यहां देखें स्टोरी

5bo6i1s8

अगर आप भी अपने नाश्ते में टेस्टी और हेल्दी खाना चाहते हैं तो हमारे पास हैं आपके लिए कुछ टेस्टी रेसिपी जो खाने में अच्छी बनाने में आसान और सेहत के लिए भी फायदेमंद हैं. 

भाग्यश्री की संडे लंच प्लेट देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखिए उन्होंने क्या खाया

मूंग दाल चीला

सुबह के नाश्ते में मूंगदाल से बना चीला भी बेहद फायदेमंद होता है. इसको बनाना आसान है और यह खाने में भी स्वादिष्ट होता है. 

इडली

साउथ इंडियन फूड्स को हमेशा हेल्दी माना जाता है. सुबह के नाश्ते में इडली का सेवन आपकी सेहत के लिए भी लाभदायी होगा. साथ ही यह आपके पेट को लंबे समय तक भरा रखने में भी मदद करती है. 

पोहा

चूड़े से बना पोहा भी सुबह के नाश्ते के लिए एक परफेक्ट डिश है. खाने में लाइट और टेस्टी पोहा आपके पेट को लंबे समय तक भरा रखने में मदद करता है. इसके साथ कई सारी हरी सब्जियों को मिलाकर खाना लाभदायी होता है.

Sweet Potato Cutlet Recipe | शकरकंद से बनाएं टेस्टी कटलेट

Featured Video Of The Day

India@76 | Jammu-Kashmir के उपराज्यपाल Manoj Sinha का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू, Sanjay Pugalia के साथ



Source link

x