Sai Pallavi Did An Amazing Dance At Sister Engagement Video Viral


बहन की शादी में साउथ की इस एक्ट्रेस ने किया राउडी डांस, वीडियो देख भूल जाएंगे पुष्पा की श्रीवल्ली

बहन की सगाई में साई पल्लवी ने किया कमाल का डांस, वीडियो वायरल, फोटो- youtube

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों की टॉप फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी सादगी के लिए चर्चा में रहती हैं. अपनी देसी अंदाज में भी साई फैंस का दिल चुरा ले जाती हैं. हाल में अपनी बहन पूजा कनन की सगाई में साई ने गोल्डन कलर की साड़ी में महफिल लूट ली. बहन की सगाई में साई के लुक के साथ ही उनके डांस ने लोगों का दिल चुरा लिया. साई ने झूम-झूम कर ऐसा डांस किया जिसे देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

यह भी पढ़ें

साई ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साई पल्लवी अपने पूरे परिवार के साथ बहन की सगाई में खुल कर एन्जॉय करती दिख रही हैं. साई और बहन पूजा झूम झूम पर डांस करते हुए दिख रहा है. साई फुल ऑन एनर्जी के साथ जमकर डांस करती हैं, ऐसा लगता है जैसे वह सब कुछ भूल कर बस इस पल को एन्जॉय कर रही हैं. बहन पूजा भी अपनी सगाई में रंग जमा देती हैं, साई के होने वाली जीजा भी खूब साथ निभाते हैं.

बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू

बता दें साउथ सिनेमा में धमाका करने के बाद अब साई पल्लवी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. रश्मिका मंदाना के बाद अब साई भी बॉलीवुड में कदम रखेंगी. खबरों के अनुसार नितेश तिवारी की रामायण में साई को रणबीर कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया है. इस फिल्म में वह सीता माता के किरदार को निभाएंगे. इस फिल्म में रणबीर-साई के अलावा सनी देओल और विजय सेतुपति जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.



Source link

x