Salman khan announced da bangg tour in dubai on 7th december amid lawrence bishnoi death threats


Salman Khan Announced Da-Bangg Tour In Dubai: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. इस बीच सलमान खान ने दुबई में अपने Da-Bangg टूर की अनाउंसमेंट कर दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है और परफॉर्म्स की लिस्ट भी शेयर की है.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर Da-Bangg टूर का एक पोस्टर शेयर किया है. इसमें सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पाटनी, तमन्ना भाटिया, प्रभु देवा, आस्था गिल, मनीष पॉल और सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं.


कब होगा शो?
सलमान खान का ये Da-Bangg टूर दुबई में 7 दिसंबर 2024 को होने वाला है. इसके लिए टिकट्स मिलने शुरू हो गए हैं. इस टूर के टिकट प्लैटिनमिस्ट पर अवेलेबल हैं. टिकट के दाम AED 150 से शुरू होकर AED 10 हजार तक हैं. Da-Bangg टूर को सलमान खान के भाई सोहेल खान की कंपनी ऑर्गनाइज कर रही है. 

सलमान खान को मिली Y प्लस सिक्योरिटी
बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सुपरस्टार की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग काले हिरण के शिकार मामले में लगातार सलमान खान को धमकियां दे रहा है. ऐसे में सलमान को Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है. 

धमकियों के बीच भी काम कर रहे सलमान खान
लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद भी सलमान खान अपना काम कर रहे हैं. बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद उन्होंने कुछ वक्त के लिए काम से ब्रेक लिया था. लेकिन अब वे बिग बॉस 18 होस्ट कर रहे हैं और साथ ही अपनी एक्शन फिल्म सिकंदर की भी शूटिंग कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: प्लेन में पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मैसी से मिलीं अक्षरा सिंह, फोटोज शेयर कर बोलीं- ‘संयोग हो गया’





Source link

x