Samantha Ruth Prabhu Celebrates 37th Birthday Vijay Deverakonda Upasana Kamineni Congratulates


37 साल की हुईं साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु, विजय देवरकोंडा, उपासना कामिनेनी ने यूं दी बधाई

37 साल की हुईं सामंथा रु प्रभु

नई दिल्ली:

तमिल और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके ‘कुशी’ के सह-कलाकार विजय देवरकोंडा और करीबी दोस्त उपासना कोनिडेला ने उन्‍हें शुभकामनाएं दीं. विजय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘कुशी’ के कुछ पल शेयर किए. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ‘जन्मदिन मुबारक हो सैमी…खुश रहो, स्वस्थ रहो और हमेशा हंसती रहो’.

यह भी पढ़ें

सामंथा ने भी विजय देवरकोंडा के इस बर्थडे विश का जवाब देते हुए कहा, ‘बहुत बहुत धन्यवाद’. सिर्फ विजय ही नहीं, राम चरण की पत्नी उपासना ने भी सामंथा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं बेहद खास अंदाज में दी. उपासना ने एक वीडियो के स्नैपशॉट को शेयर किया, जिसमें वे और सामंथा एक साथ खाना बनाती नजर आ रही थीं. उपासना ने सामंथा को विश करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो सामंथा, तुम्हें देखकर हमेशा स्वस्थ रहने की प्रेरणा मिलती है’. इस पर सामंथा ने जवाब दिया, ‘धन्यवाद उपासना, हॉटेस्ट मम्मी’.

बात करें सामंथा के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही आगामी ओटीटी सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ में वरुण धवन के साथ अभिनय करती नजर आएंगी. बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से शादी की थी. शादी के 4 साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया. दोनों अब भले ही साथ ना हों, लेकिन इनकी लव स्टोरी को फैन्स आज भी भुला नहीं पाए हैं.



Source link

x