Samantha Ruth Prabhu Completed 14 Years In Industry Nayanthara Wish Her


Samantha Ruth Prabhu Completed 14 Years In Industry: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया हुआ है और वो अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. लेकिन इस समय एक्ट्रेस एक वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. वहीं, हर कोई उन्हें बधाई भी दे रहा है. 

सामंथा को इंडस्ट्री में पूरे हुए 14 साल
दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु को इंडस्ट्री में 14 साल पूरे हो गए हैं. अपने करियर के इतने लंबे समय में एक्ट्रेस कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और दर्शकों का मनोरंजन किया है. सामंथा अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल को लेकर हमेशा ही फैंस की फेवरेट रही हैं. सामंथा के इंडस्ट्री में 14 साल पूरे होने पर साउथ की फीमेल सुपरस्टार नयनतारा ने भी उन्हें बधाई दी है.

नयनतारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सामंथा की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है- 14 साल पूरे होने पर बहुत बधाई. ऊपरवाला तुम्हें आगे बढ़ने की और शक्ति दे. 

Samantha Ruth Prabhu को इंडस्ट्री में पूरे हुए 14 साल, Nayanthara ने 'ऊं अंटावा' गर्ल को यूं दी बधाई

एक्स पर ट्रेंड कर रहीं सामंथा रुथ प्रभु
इतना ही नहीं सामंथा रुथ प्रभु को हर कोई उनके 14 साल पूरे होने पर विश कर रहा है. वहीं , सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी एक्ट्रेस ट्रेंड हो रही हैं. सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में एक्ट्रेस एक्स पर ट्रेंड होने पर खुशी जाहिर की है.  सामंथा ने एक्स का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें हैशटैग के साथ – ’14 ईयर्स ऑफ सामंथा लिगेसी’. 

Samantha Ruth Prabhu को इंडस्ट्री में पूरे हुए 14 साल, Nayanthara ने 'ऊं अंटावा' गर्ल को यूं दी बधाई

साल 2010 में की थी करियर की शुरुआत
वर्क फ्रंट करें तो, सामंथा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलुगू फिल्म  ‘ये माया चेसावे ‘ से की थी. इसके बाद उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं वो एक्ट्रेस ने पुष्पा में एक आइटम नंबर ऊं अंटावा किया था. जिसके बाद तो एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए थे. 


फिल्म खुशी के बाद सामंथा ने लिया काम से ब्रेक
वहीं, सामंथा की लास्ट फिल्म की बात करें तो, वो आखिरी बार फिल्म खुशी में विजय डेवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की हेल्थ में कुछ दिक्कत हुई, जिसके बाद उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया था. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Bhumi Pednekar in Hollywood: हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं भूमि, कहा- ‘अब है सांवली लड़कियों का जमाना’





Source link

x