Sanjay Dutt Trolled For Pushing A Fan Who Was Trying To Take A Selfie – सेल्फी ले रहे फैन को संजय दत्त ने यूं किया साइड, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, बोले


सेल्फी ले रहे फैन को संजय दत्त ने यूं किया साइड, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- पुश कर दिया लेकिन

संजय दत्त का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

नई दिल्ली:

संजय दत्त का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम यूजर्स उनका स्वैग देखकर एक बार फिर उनके कायल हो गए. जनता को दोबारा ‘वास्तव’ की याद आने लगी. उस फिल्म में संजू बाबा ने पठानी कुर्ते वाला जो लुक लिया था एयरपोर्ट पर वह उसी अंदाज में नजर आए. उनकी वॉक से लेकर एक्सप्रेशन तक हर अंदाज ने फैन्स का दिल जीता. एक तरफ लुक और स्टाइल की तारीफ हो रही थी तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनके बिहेवियर पर सवाल खड़े करते दिखे. दरअसल एयरपोर्ट पर लोग सेल्फी के लिए आगे आ रहे थे लेकिन संजू बाबा सेल्फी के मूड में नहीं थे.

यह भी पढ़ें

आपने देखा होगा कि एयरपोर्ट वीडियोज में अक्सर लोग स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए करीब आने की कोशिश करते हैं. यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक शख्स संजय दत्त के साथ-साथ चलते हुए सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था लेकिन संजू बाबा ने बड़े ही स्टाइल से उसके कंधे पर हाथ रखते हुए उसे किनारे कर दिया. इस पर एक यूजर ने कमेंट किया, देखिए किस तरह संजय दत्त ने एक फैन को किनारे कर दिया. मुझे समझ नहीं आता कि लोग सेलेब्स के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए इतने बेताब क्यों रहते हैं. नॉर्मल तस्वीर लेने में क्या बुराई है? दो मिनट बाद वो आपको याद भी नहीं रखेंगे तो अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को दाव पर लगाने की क्या जरूरत है ?

रुमाना शेख ने लिखा, ऐसा लगता है हर वक्त नशे में रहते हैं बाबा. सुशांत ने लिखा, शाहरुख ने तो धक्का भी नहीं दिया था तो इतना हंगामा हो गया. यहां साफ दिख रहा है कि पुश कर दिया लेकिन कोई नहीं बोल रहा. वर्तिक ने लिखा, हमे पता ही नहीं लगा रणबीर कपूर है. थैंक्स यार.





Source link

x