Saptahik Rashifal 2024: तुला राशि वाले बड़ा फैसला न लें, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा नई नौकरी का ऑफर


तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल (8 से 14 जुलाई)

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के जातक इस सप्ताह कई बार अकेलापन महसूस करेंगे. इस सप्ताह आपकी निर्णय लेने की शक्ति कमजोर नजर आएगी. ऐसे में कोई भी बड़ा फैसला लेने की बजाय उसे आगे के लिए टाल देना ही बेहतर होगा. कार्यक्षेत्र में छोटी-छोटी बातों में उलझने की बजाय उन्हें नजरअंदाज करना ही बेहतर होगा. इस सप्ताह आपके निजी जीवन की कुछ बातें आपकी चिंता का बड़ा कारण बन सकती हैं. अगर समस्या आपके जीवनसाथी से जुड़ी है तो उसे सही तरीके से सुलझाने की कोशिश करें और गुस्से में आकर बड़े फैसले लेने से बचें. मौजूदा कारोबार में लाभ पाने के लिए भविष्य में होने वाले नुकसान को ध्यान में रखें. छात्रों को सफलता के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत होगी. प्रेम संबंधों में सोच-समझकर कदम आगे बढ़ाएं. जीवनसाथी की भावनाओं को नजरअंदाज करने से बचें.

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 14

वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल (8 से 14 जुलाई)

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों का मन एक जगह नहीं टिकेगा. कभी आप एक काम पर तो कभी दूसरे पर ध्यान देते नजर आएंगे. अगर किसी काम को करते समय आपको उलझन महसूस हो रही है तो अपने शुभचिंतकों से सलाह लेने में संकोच न करें. नौकरीपेशा लोगों को अचानक ट्रांसफर या कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. फिलहाल आपको कहीं जो भी जिम्मेदारी मिले, उसे बेहतर तरीके से निभाने की कोशिश करनी चाहिए. सप्ताह के उत्तरार्ध में आपका मन धार्मिक-सामाजिक कार्यों में लगेगा. इस अवधि में आप अपने परिवार के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं. व्यापार में लाभ के लिहाज से सप्ताह का उत्तरार्ध पहले भाग की तुलना में अधिक शुभ है. प्रेम संबंध सामान्य रहेंगे और आप अपने लव पार्टनर के साथ खुशी के पल बिताएंगे.

भाग्यशाली रंग: सफेद
भाग्यशाली अंक: 17

धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल (8 से 14 जुलाई)

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह धनु राशि वालों के लिए रोजगार के नए अवसर या उन्नति के अवसर मिलेंगे. इस सप्ताह आप जिस भी दिशा में पूरी लगन से प्रयास करेंगे, आपको शुभ परिणाम मिलेंगे. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. सप्ताह के मध्य में किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. जो लोग पहले से प्रेम संबंध में हैं, उनके लिए रिश्ता और मजबूत होगा. वहीं अगर आप किसी को अपने प्यार का प्रस्ताव देने की सोच रहे थे, तो ऐसा करने से आपकी बात से सहमति बनेगी. प्रेम जीवन को सहज बनाने में किसी महिला मित्र की मदद मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 3

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x