Saree Ke Plate Khesari Lal Yadav and Shilpi Raj Kanishka song viral Watch Video Here


Saree Ke Plate: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन कहे जाने वाले सुपरस्टार खेसारीलाल यादव  एक बार फिर अपने नए गाने से धमाल मचा रहे हैं.  उनका नया गाना ‘साड़ी के प्लेट” आज रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.  इस गाने में खेसारीलाल यादव के साथ नई एक्ट्रेस कनिष्का नजर आ रही हैं, और दोनों की जोड़ी ने इस गाने में अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया है.  रोमांस और मनोरंजन से भरपूर यह गाना हर तरफ तेजी से वायरल हो रहा है. “साड़ी के प्लेट” एक रोमांटिक गाना है, जिसमें भोजपुरी संगीत के सभी एलिमेंट्मस स्ती, रोमांस, और एनर्जी शानदार ढंग से पेश किए गए हैं.

खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है गाना
खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज का गाना  “साड़ी के प्लेट” धमाल मचा रहा है. इन दोनों स्टार्स की आवाज का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. दोनों की गायकी ने गाने को और भी ज्यादा खास बना दिया है. डीके दीवाना  द्वारा लिखे गए इस गाने के बोल सीधे दिलों को छूते हैं, जबकि आर्य शर्मा का संगीत कानों में मिठास घोल देता है. गाने का वीडियो निर्देशन लक्की विश्वकर्मा ने किया है, जो गाने के विजुअल्स को और शानदार बना देते हैं. 

Watch: 'साड़ी के प्लेट' सॉन्ग में दिखी खेसारी और कनिष्का की जबरदस्त केमिस्ट्री, रिलीज होते ही बवाल काट रहा ये गाना

‘साड़ी के प्लेट’ को लेकर खेसारीलाल यादव ने क्या कहा? 
गाने को लेकर खेसारीलाल यादव का कहना है कि  ‘साड़ी के प्लेट’ एक ऐसा सॉन्ग है जो हर किसी के दिल के करीब होगा. मैंने और शिल्पी राज ने इसे पूरी शिद्दत से गाया है, और कनिष्का के साथ मेरी केमिस्ट्री को दर्शकों ने जितना प्यार दिया है, उसके लिए मैं दिल से आभारी हूं.  उन्होंने आगे कहा, “हमारी टीम ने वीडियो पर बहुत मेहनत की है, खासकर लक्की विश्वकर्मा, आर्य शर्मा और पूरी टीम का इसमें बड़ा योगदान है. फैंस का प्यार और समर्थन मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है, और इस गाने को जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत उत्साहित हूं. आगे भी मैं अपने फैंस के लिए ऐसे ही बेहतरीन गाने लाता रहूंगा.”

Watch: 'साड़ी के प्लेट' सॉन्ग में दिखी खेसारी और कनिष्का की जबरदस्त केमिस्ट्री, रिलीज होते ही बवाल काट रहा ये गाना

इस गाने को आर जे म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. गाने की बेहतरीन फिल्मांकन और एडिटिंग ने इसे और भी एंटरटेनिंग बना दिया है. राहुल यादव  ने D.O.P के तौर पर इस गाने की शूटिंग को संभाला है, जबकि एडिटर आनंद कुमार संतु ने इसे पूरी तरह से क्रिएटिव रूप दिया है. गाने के निर्माण में प्रोडक्शन हेड आकाश विश्वकर्मा और कला निर्देशन में आर्यन उदयराज का अहम योगदान रहा है. गाने के डिजिटल पार्टनर  ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन हैं.

Watch: 'साड़ी के प्लेट' सॉन्ग में दिखी खेसारी और कनिष्का की जबरदस्त केमिस्ट्री, रिलीज होते ही बवाल काट रहा ये गाना

फैंस के लिए एक तोहफा है खेसारी का नया गाना
पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि खेसारीलाल यादव का यह गाना उनके फैंस के लिए एक तोहफा है और गाने की लोकप्रियता को देखकर उम्मीद की जा रही है कि यह गाना जल्द ही मिलियन व्यूज़ के क्लब में शामिल हो जाएगा. वहीं गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं, खेसारीलाल यादव और कनिष्का की केमिस्ट्री को लेकर भी दर्शक उनकी तारीफ कर रहे हैं.

दर्शकों का कहना है कि खेसारीलाल यादव एक बार फिर अपने शानदारअंदाज और जोरदार अभिनय से फैंस के दिलों पर छा गए हैं।.अगर आपने अभी तक यह गाना नहीं सुना है, तो इसे जरूर सुनें और खेसारीलाल यादव की शानदार परफॉर्मेंस को एंजॉय करें. 

ये भी पढ़ें: हिट कोरियन मूवीज का रीमेक हैं ये बॉलीवुड की 7 फिल्में, OTT पर यहां हो रही हैं स्ट्रीम



Source link

x