Sarfira Hindi Remake Of Tamil Blockbuster Movie Soorarai Pottru Akshay Kumar Shared First Glimpse


साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी रीमेक लाए अक्षय कुमार, नाम दिया सरफिरा और रिलीज डेट का भी कर दिया ऐलान

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी रीमेक लाए अक्षय कुमार, फोटो- twitter/@akshaykumar

नई दिल्ली:

Sarfira first glimpse: अक्षय कुमार लंबे समय से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ओएमजी 2 को छोड़ दें तो अक्षय कुमार काफी वक्त से बड़ी हिट की तलाश में हैं. बीते दिनों दिग्गज एक्टर मिशन रानीगंज लेकर आए थे, जो बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. इसके अलावा अक्षय कुमार कई साउथ की फिल्मों के हिंदी रीमेक में भी काम कर चुके हैं. एक बार फिर से वह साउथ की रीमेक फिल्म को लेकर आ रहे हैं. लेकिन हैरान कर देना वाली बात यह इस बार खिलाड़ी कुमार उस साउथ की फिल्म का रीमेक लेकर आ रहे हैं जो पहले सी हिंदी में रिलीज हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें: असली मंजूलिका के साथ ‘भूलभुलैया 3’ में टक्कर लेंगे रूह बाबा, दीवाली पर दिखेगी कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की जुगलबंदी

अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम सरफिरा है. यह फिल्म साउथ के दिग्गज एक्टर सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक है. सोरारई पोटरु साल 2020 में आई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. सोरारई पोटरु तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज हुई थी. फिल्म की सफलता को देखते हुए अक्षय कुमार ने इसके हिंदी रीमेक में काम करने का फैसला किया, जिसका नाम सरफिरा है. एक्टर की यह फिल्म काफी वक्त तक अनाम रही थी. लेकिन अब अक्षय कुमार ने इसका नाम का खुलासा किया है.

एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सरफिरा से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अक्षय कुमार बाइक चलाते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने सरफिरा की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. अक्षय कुमार की यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले वह फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पहली बार टाइगर श्रॉफ एक्टिंग करेंगे. बड़े मियां छोटे मियां अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. 





Source link

x