Save Big When You Purchase These 7 Celeb-Approved Kurta Styles For Women, Similar To Those Worn By Ananya Panday, Alia Bhatt, Karisma Kapoor, Mira Kapoor, Hina Khan, Aamna Sharif And Deepika Padukone – खरीदें ये 7 सेलिब्रिटी स्टाइल कुर्ते, पाएं रिवॉर्ड भी


अनारकली कुर्ता पार्टी के लिए काफी खूबसूरत लगता है. अनन्या पांडे जैसी सेलेब फैशनिस्टा की ओर रुख करें. आप फैबइंडिया, वेस्टसाइड और लाइफस्टाइल जैसे ब्रांडों से स्‍टाइलिश अनारकली खरीद सकते हैं.

u7mtp3p

Image Instagrammed by @ananyapanday

2. ब्‍लैक कुर्ता

ब्‍लैक कुर्ता ऑलटाइम फेवरेट माना जाता है. एथिनिक वर्ल्‍ड का यह बेस्‍ट ट्रेंड माना जाता है. हर दूसरे दिन नए स्‍टाइल के साथ, यह कलर मार्केट में आ ही जाता है. ऐसे में आलिया भट्ट भी इस स्‍टाइल और कलर को पसंद कर रही हैं.

 

3. सफेद चिकनकारी कुर्ता

हम व्‍हाइट कुर्ते से कभी नहीं थकेंगे. करिश्मा कपूर अपने स्ट्रेट-फिट कुर्ते में एक चिक फैशन मोमेंट दे रही हैं. अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए आप इन्हें रिप्ड डेनिम या कलरफुल दुपट्टे के साथ पेयर कर सकती हैं. लाइफस्टाइल, वेस्टसाइड और इसी तरह के अन्य ब्रांडों के पास अभी कुछ बेहतरीन सफेद कुर्ता स्टाइल हैं.

q11fmh1

Image Instagrammed by @therealkarismakapoor

4. पेस्टल

पेस्टल्स स्‍टाइलिश दिखने का एक और शानदार तरीका है. एक फ्रेल न होने वाला ऑप्‍शन, पेस्टल हमेशा ऐसे मौकों पर काम आते हैं जब आप यह तय नहीं कर पाते कि क्या पहनना है. मीरा कपूर हमें दिखाती हैं कि सुंदर पेस्टल स्‍टाइल कैसे ट्राई किया जाए. आप फैबइंडिया, वेस्टसाइड और इसी तरह के अन्य ब्रांडों से पेस्टल में अपना फेवरेट कुर्ता चुन सकती हैं.

kdep5fro

Image Instagrammed by @mira.kapoor

5. धारीदार कुर्ता

एथनिक में स्टाइल शामिल करने के लिए स्ट्राइप्ड कुर्ता बेस्‍ट ऑप्‍शन कहा जा सकता है. ट्रेंडी डिज़ाइन और कलर, आप भी हिना खान की तरह ग्रीन कुर्ते में अट्रेक्टिव दिख सकती हैं. लाइफस्टाइल स्टोर्स, वेस्टसाइड और फैबइंडिया फिर से इनके लिए खरीदारी के अच्छे स्थान हैं. आप अपनी पिक को डेनिम या लेगिंग्स के साथ पेयर कर सकती हैं.

utmsth0g

6. एम्ब्रॉयडरी कुर्ता

एक बेसिक ट्रेडिशनल स्‍टाइल हमेशा टॉप पर रहा है. आमना शरीफ एक शानदार एम्ब्रॉयडरी कुर्ते में अपना ट्रेडिशनल स्‍टाइल ही बयां कर रही हैं. फेस्टिवल कलर ट्राई करें, ये एवरग्रीन होते हैं और हमेशा आपके वार्डरोब को ट्रेंडी दिखाते हैं. फैबइंडिया पर भी आपको आकर्षक कढ़ाई वाले कुर्ते मिल सकते हैं.

plfio2h8

Image Instagrammed by @aamnasharifofficial

7. फ्लोरल कुर्ता

फ्लोरल एक डिफ़ॉल्ट ऑप्‍शन हैं.दीपिका पादुकोण के व्‍हाइट सेलेकशन जैसे लाइफ फ्लावर के कुर्ते ट्राई करें. वसंत सीजन आने वाला है, ऐसे में ये आपके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन साबित हो सकते हैं.

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एनडीटीवी बिग बोनस के साथ कुर्ते या अन्य फैशन फेवरेट पर खर्च किए गए अपने पैसे का अधिकतम उपयोग कर रहे हैं, अवॉर्ड में 5% तक अर्जित करने के लिए, ऐप पर सूचीबद्ध अपनी पसंद के हजारों टॉप  ब्रांडों पर नजर जरूर डालें.  ऐप स्टोर or Google Play, से NDTV Big Bonus App  डाउनलोड करें, और खरीदारी करते समय 5% तक अवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए एक बार अपना डेबिट या क्रेडिट कार्ड ऐड करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो आप शॉपर्स स्टॉप पर उन्हीं कार्डों का उपयोग करने पर हमेशा के लिए अवार्डॅ जीत सकेंगे.

अस्वीकरण: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो अपने आवेदन के लिए एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान कर रहा है.



Source link

x