shah rukh khan suhana khan abhishek bachchan film king release date know when the shooting will start


Shah Rukh Khan Movie King Release Date: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए साल 2023 किसी सपने की तरह रहा है. इस दौरान उनकी एक के बाद एक तीन फिल्में हिट हुई. पहली दो फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ तो ब्लॉकबस्टर हुई. जबकि बाद में आई ‘डंकी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे.

शाहरुख खान बीते लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अगस्त 2024 में एक्टर ने स्विट्जरलैंड में आयोजित हुए ‘लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल’ में शामिल होने के बाद खुद एक इंटरव्यू में इस फिल्म को कन्फर्म किया था. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुका है.

2026 की ईद पर रिलीज होगी


कथित तौर पर शाहरुख की आगामी फिल्म ‘किंग’ की रिलीज डेट आ चुकी है. आपको बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘किंग’ 2026 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं फिल्म की शूटिंग जनवरी 2025 से शुरु हो सकती है. हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इसकी रिलीज डेट और इसकी शूटिंग कब शुरु होगी इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

सुहाना भी निभाएंगी अहम किरदार

शाहरुख के लिए ये फिल्म और भी खास होने वाली है क्योंकि इसमें उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी. सुहाना का ‘किंग’ में अहम किरदार होगा. बता दें कि सुहाना इसके जरिए अपना थिएट्रिकल डेब्यू करेंगी. इससे पहले वे नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘द आर्चीज’ में देखने को मिली थी. इसमें लीजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और एक्टर वेदांग रैना भी थे. 

अभिषेक बच्चन होंगे विलेन

शाहरुख खान और सुहाना खान की ‘किंग’ में एक्टर अभिषेक बच्चन भी लीड रोल प्ले करने वाले हैं. हालांकि उनका किरदार विलेन का होगा. अभिषेक बच्चन इसमें एक खूंखार गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे. शाहरुख, सुहाना और अभिषेक बच्चन के अलावा ‘किंग’ का हिस्सा एक्टर अभय वर्मा भी हैं. अभय को हाल ही में हिट हॉरर फिल्म ‘मुंज्या’ में देखा गया था. किंग के डायरेक्शन की बागडोर सुजॉय घोष संभालेंगे. बता दें कि सुजॉय विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कादर खान को गुरु लेकिन इस लीजेंड को ‘सभी एक्टर्स का भगवान’ मानते हैं शक्ति कपूर, नाम जानकर रह जाओगे हैरान





Source link

x