Shahdol Accident: नन्हे मेहमान को देखने गई थी फैमिली, अचानक हो गया दर्दनाक हादसा, एक साथ खत्म हो गई 4 जिंदगी


सौरभ कुमार पांडेय

शहडोल. मध्य प्रदेश के शहडोल इलाके में शुक्रवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यहां ऑटो और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. फिलहाल 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेलर अनूपपुर से शहडोल की ओर आ रहा थी. वहीं आटो शहडोल से ओपीएम की ओर जा रही थी. इसी दौरान दोनों गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ऑटो के परखच्चे ही उड़ गए. हादसे के बाद ऑटो पलट गया. फिर दूसरे तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो को बुरी तरह कुचल दिया.

हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल ऑटो ड्राइवर कुंज बिहारी और नेम चंद्र नाम के शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि एक गाय को बचाने के चक्कर ऑटो पलट गई.

पुलिस ने किया फरार ड्राइवर पर इनाम का ऐलान

बताया जा रहा है कि गाय के बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गई. फिर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रेलर नेऑटो को बुरी तरह कुचल दिया. मिली जानकारी  के मुताबिक फैमिली अपने परिवार के एक नए मेहमान को देखने गया था. बच्चे को देखर परिवार लौट रहा था, इस बीच यह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें: MP Weather: श्योपुर में बाढ़ जैसे हालात, गुप्तेश्वर महादेव मंदिर से पुजारी का रेस्क्यू, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एक ही परिवार के 6 लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए. हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल फरार ट्रेलर चालक की गिरफ्तारी के लिए ADGP डीसी सागर ने 30 हजार के इनाम की घोषणा है. मामले की जानकारी लगते ही मौके पर ADGP डीसी सागर और शहडोल एसपी कुमार प्रतीक पहुंचे. पुलिस के आला अफसर घायलों से मिलने मेडिकल अस्पताल भी गए. बुढार थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 43 पर मिश्रा क्रेशर के पास यह दर्दनाक हादास हुआ है.

Tags: Mp news, Road accident, Shahdol News



Source link

x