shraddha kapoor shared magazine photoshoot pics in saree and high slit skirt called sri devi ji my inspiration


Shraddha Kapoor Called Sri Devi Inspiration: श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी ये फिल्म 35 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों छाप रही है. ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर की एक्टिंग के साथ-साथ वरुण धवन संग गाने ‘खूबसूरत’ में उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद की गई. फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं.

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि उनके फेमिना के लिए किए गए लेटेस्ट फोटोशूट की हैं. इनमें एक्ट्रेस चार अलग-अलग आउटफिट्स में पोज करती दिख रही हैं. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ व्हाइट हाई स्लिट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस को व्हाइट ऑफ शोल्डर आउटफिट में पोज देते देखा जा सकता है.


शिमरी साड़ी में कमाल दिखीं श्रद्धा कपूर
तीसरी तस्वीर में श्रद्धा कपूर ऑफ व्हाइट कलर की शिमरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और स्टड्स के साथ पेयर किया है. आखिरी तस्वीर में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की ब्रालेट के साथ व्हाइट नेट का केप पहने दिख रही हैं. इन तमाम लुक्स में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

श्रीदेवी को डेडिकेट की पोस्ट
इन फोटोज को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को अपना इंस्पिरेशन बताया है और ये पोस्ट उन्हें ही डेडिकेट की है. एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- ‘श्रीदेवी जी, मेरी इंस्पिरेशन. जब भी मैं कपड़े पहनती हूं, बात करती हूं, चलती हूं या शूटिंग करती हूं, मैं उस शालीनता के बारे में सोचती हूं जिसके साथ वो अपने सभी परफॉर्मेंस में आई थीं. ये आपके लिए.’

ये भी पढ़ें: KKK 14 में ‘खराब बर्ताव’ के चलते ट्रोल हुए थे Asim Riaz, अब एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने किया ऐसे रिएक्ट





Source link

x