Shri Krishna Subhadra Aka Sonia Kapoor Look Changed In 30 Years See Music Director Himesh Reshamiya Wife Shocking Transformation


कभी सहेली का घर तोड़कर बसाया था अपना घर... अब कुछ ऐसी दिखती हैं श्री कृष्ण की सुभद्रा, 30 साल बाद रह जाएंगे हैरान

30 साल में इतनी बदल गई हैं श्री कृष्ण की सुभद्रा यानी सोनिया कपूर

नई दिल्ली:

Shri Krishna Subhadra Aka Sonia Kapur Transformation: रामानंद सागर का श्री कृष्ण टीवी सीरियल साल 1993 से 1997 तक चला, जिसके चलते यह दर्शकों का फेवरेट रहा. वहीं अब इस सीरियल में सुभद्रा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन हैरान कर देगा. टीवी की संस्कारी बहू को लोग वैसे ही रियल लाइफ में भी इमेजिन करते हैं. फैंस को लगता है कि टीवी पर नजर आने वाले बड़े घर की बहू, रियल लाइफ में भी सिर से लेकर पैर तक गहनों से लदी होंगी. सिर पर पल्ला होगा और एक पारंपरिक सूट या फिर साड़ी पहने हुए ही नजर आएंगी. लेकिन एक रील लाइफ बहू का नया अंदाज देखकर आप शायद चौंक जाएंगे. ये रील लाइफ बहू, रियल लाइफ में एक म्यूजिक प्रड्यूसर और सिंगर की पत्नी हैं. जिनकी कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनका सिजलिंग लुक आपको भी हैरान कर देगा.

यह भी पढ़ें

ये सिजलिंग दीवा हैं सोनिया कपूर. जिन्हें आपने टीवी शोज में सलवार कमीज पहनने वाली संस्कारी बहू के रूप में देखा है. असल में वो बेहद मॉर्डन किस्म की खूबसूरत महिला हैं.

सोनिया कपूर कुमकुम एक प्यारा सा बंधन, श्री कृष्ण में सुभद्रा, जुगनी चली जलंधर, बाबुल की दुआएं लेती जा, जारा, कभी हां कभी कभी ना जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

सोनिया कपूर ने साल 2018 में सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर हिमेश रेशमिया से शादी की. ये हिमेश रेशमिया की दूसरी शादी है जबकि सोनिया कपूर की ये पहली ही शादी है.

शादी से पहले सोनिया कपूर हिमेश रेशमिया की पत्नी कोमल की दोस्त थीं. दोनों का घर एक ही अपार्टमेंट में था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोमल और सोनिया कपूर का एक दूसरे से खूब मिलना जुलना था. इसी दौरान वो हिमेश रेशमिया के करीब आ गईं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर ने एक दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया. इस बीच हिमेश रेशमिया और कोमल के बीच भी फासले बढ़ते चले गए. जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया.  हालांकि अलगाव के बाद भी कोमल ने सोनिया कपूर को अपनी शादी टूटने का जिम्मेदार नहीं ठहराया.





Source link

x