Shweta Tiwari ex huband bhojpuri actor raja chaudhary romantic with sambhavna seth kiss controversy bigg boss


Raja Chaudhary Kiss with Sambhavna Seth: बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों खबरों में बना है. हाल ही में अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में अरमान और कृतिका को इंटीमेट होते हुए दिखाया गया था. इस वीडियो को लेकर काफी विवाद हुआ. फिर जियो सिनेमा ने इस वीडियो को लेकर सफाई दी और कहा कि ये वीडियो फेक है. शो में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.  

रोमांटिक हुए थे संभावना और राजा चौधरी

बिग बॉस हो और कोई कॉन्ट्रोवर्सी न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. शो के पुराने सीजन में कई स्टार्स को किस करते हुए देखा गया था, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था. इस में भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ और श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा चौधरी का नाम भी शामिल है. कपल को बिग बॉस 2 में देखा गया था. इस शो में राजा चौधरी और संभावना को रोमांटिक होते हुए देखा गया था.


दोस्ती-प्यार और फिर तकरार

दोनों ने एक डांस परफॉर्मेंस दी, उसी दौरान वो रोमांटिक हुए और एक-दूसरे को किस भी किया था. उनका किस काफी विवादों में रहा था. बता दें कि शो में राजा चौधरी और संभावना के बीच में अच्छी दोस्ती दिखी थी. फिर दोनों करीब आने लगे थे. दोनों के बीच रोमांस काफी बढ़ गया था. लेकिन फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच में लड़ाईयां होने लगीं और उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया था. 

मालूम हो कि संभावना ने 2016 में अविनाश द्विवेदी से शादी कर ली थी. वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं.

वहीं राजा चौधरी ने 1998 में श्वेता तिवारी संग शादी की थी. लेकिन ये शादी ज्यादा चली नहीं. 2007 में वो अलग हो गए. इस शादी से कपल को एक बेटी पलक तिवारी है. श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें- 45 साल की शादी तोड़ी, 4 बच्चों के बाद इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने लिया था ग्रे तलाक





Source link

x