Singer Shaan Son Mahi Competes His Father With Height And Singing People Said Copy Paste – सिंगर शान का बेटा माही हो चुका है इतना बड़ा, हाइट ही नहीं सिंगिंग में भी देता है पापा को टक्कर, देख लोग बोले


सिंगर शान का बेटा माही हो चुका है इतना बड़ा, हाइट ही नहीं सिंगिंग में भी देता है पापा को टक्कर, देख लोग बोले- कॉपी पेस्ट

टैलेंट के मामले में पिता से कम नहीं हैं सिंगर शान के बेटे माही

नई दिल्ली:

चांद सिफारिश जो करता हमारी और बहती हवा सा था वो जैसे गाने गाने वाले प्लेबैक सिंगर शान की आवाज की मिठास तो अब भी सबके कानों में रची बसी है. उनकी फिटनेस और ताजगी भरी आवाज ने कभी उनकी उम्र का अहसास नहीं होने दिया. लेकिन हकीकत ये है कि शान भी अपने जैसे ही हुनरमंद बेटे का पापा हैं. जो कद काठी में उन्हें टक्कर देने लगे हैं. इतना ही नहीं टैलेंट के मामले में भी बेटा अपने पिता से कम नहीं है. हालांकि शान के फैन्स आज भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते और लुक्स के मामले में भी शान अपने बेटे को टफ कॉम्पिटीशन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

सुर से मिलाया सुर

इंस्टाग्राम पर रेडियो नशा ने शान और उनके बेटे का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शान नजर आ रहे हैं. इस जाने माने सिंगर को पहचानना तो आसान है ही. वीडियो कैप्शन के मुताबिक साथ में हैं उनके बेटे माही. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि हमें ये पल बहुत पसंद आया. वीडियो में शान और उनके बेटे माही एक पुराने गाने पर एक साथ सुर से से सुर मिला रहे हैं. गाना है किशोर कुमार का गाया हुआ, मेरे सामने वाली खिड़की में. फिल्म पड़ोसन के सदाबहार गीत को पहले माही गाना शुरू करते हैं फिर शान उनका साथ देते हैं. हालांकि दोनों को देखकर यूजर्स अब भी शान की आवाज पर फिदा नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि शान की आवाज आज भी एफर्टलेस है. एक यूजर ने लिखा कि शान पिता की जगह भाई लग रहे हैं. वो लुक्स में भारी हैं.

इंस्टाग्राम में एक्टिव हैं माही 

पिता के साथ सुरों की इस महफिल में नजर आ रहे माही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. यहां उन्होंने गाना गाते हुए और गिटार प्ले करते हुए कई वीडियोज शेयर किए हैं. बाबिल खान और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे उन्हें फॉलो करते हैं. गीत संगीत के अलावा माही का इंटरेस्ट क्रिकेट और बॉडी बिल्डिंग में भी नजर आता है. 





Source link

x