singham again team Ajay Devgn Kareena Kapoor Khan Rohit Shetty to attend Ravan Dahan at Luv Kush Ramlila in Delhi


Singham Again Promotion: देशभर में नवरात्रि-दशहरा का पर्व मनाया जा रहा है. लोगों में इन त्योहारों को लेकर अलग ही उल्लास देखने को मिलता है. पूरे भारत में रामलीला आयोजित होती है लेकिन दिल्ली में सबसे बड़ा पंडाल लगता है जहां रामलीला होती है और हर साल रावण दहन भी धूमधाम से किया जाता है. इस साल इस मौके पर बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी सिंघम टीम के साथ दिल्ली में रावण दहन पर पहुंचेगी.

जी हां, बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन, एक्ट्रेस करीना कपूर खान और निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग मूवी ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज से पहले दिल्ली के लव कुश रामलीला मैदान में ‘रावण दहन’ में शामिल होंगे. लव कुश रामलीला के प्रमुख अर्जुन कुमार ने आईएएनएस को बताया कि अभिनेता और निर्देशक 12 अक्टूबर को लालकिला में रावण दहन कार्यक्रम में शामिल होंगे.

‘सिंघम अगेन’ की टीम दिल्ली के रावण दहन में होगी शामिल

‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का पांचवां भाग है, जिसमें रणवीर सिंह की 2018 में आई ‘सिम्बा’ और अक्षय कुमार अभिनीत 2021 में आई ‘सूर्यवंशी’ भी शामिल हैं. ‘सिंघम अगेन’ अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली ‘सिंघम’ सीरीज की तीसरी फिल्म है, जो 2011 की ‘सिंघम’ से शुरू हुई थी. फिर 2014 में अजय देवगन ‘सिंघम रिटर्न्स’ के साथ लौटे. वहीं, अब वे ‘सिंघम अगेन’ से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.


कलाकारों और निर्देशक का यह दौरा रामायण की फिल्म की थीम के अनुरूप है. ‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी की यह ‘सिंघम’ की तीसरी सीक्वल फिल्म भी है जिसमें अजय एक निडर पुलिस वाले की मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और जैकी श्रॉफ भी हैं.

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसमें पूरी दुनिया की पुलिस को विलेन अर्जुन कपूर से लड़ने के लिए एकजुट होते हुए दिखाया गया है. यह फिल्म भारतीय महाकाव्य रामायण के विषयों पर आधारित है. इसमें एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण की भूमिका में हैं, अजय देवगन भगवान राम की भूमिका में हैं, रणवीर सिंह भगवान हनुमान की भूमिका में हैं और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जटायु की भूमिका में हैं.

बॉक्स-ऑफिस पर इसकी सीधी टक्कर कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की ‘भूल भुलैया 3’ से है, तीनों फिल्म दिवाली पर रिलीज होंगी. रोहित पहले भी दिवाली पर ‘ऑल द बेस्ट’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल 3’ जैसी धमाकेदार फिल्में रिलीज की हैं.

यह भी पढ़ें: ‘मेरी एक गलती होगी तो मुझे तो निकाल देंगे’, राधिका मदान ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी





Source link

x