Smriti Irani 24 Years Old Modelling Days Photo Viral Fans Shocked To See Glamorous Look


24 साल पहले ऐसी दिखती थीं स्मृति ईरानी, मॉडलिंग में था बड़ा नाम, PHOTO देखकर पहचान नहीं पाएंगे

स्मृति इरानी की मॉडलिंग के दिनों की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

भारत की महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी कभी टीवी का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला चेहरा थीं. अब राजनीति की मंझी हुई ये खिलाड़ी कभी टीवी की सधी हुई एक्ट्रेस थीं. एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से घर-घर में तुलसी बनकर पहुंची स्मृति को इसी नाम से जाना जाने लगा. हालांकि टीवी पर एक्टिंग शुरू करने से पहले स्मृति ने मॉडलिंग भी की थी. टीवी की तुलसी से लेकर देश की एक सधी हुई राजनेता बनने तक के सफल में स्मृति के लुक में काफी बदलाव आए हैं. उनकी पुरानी तस्वीरों को देख फैंस के लिए पहचानना भी मुश्किल होगा.

यह भी पढ़ें

मॉडलिंग से हुई शुरुआत

Latest and Breaking News on NDTV

साल 1998 में स्मृति मिस इंडिया पेजेंट फाइनलिस्ट बनी थी. उसी साल उन्हें मीका सिंह के एलबम ‘सावन में लग गई आग’ में एक्ट करने का मौका मिला. साल 2000 में स्मृति ने आतिश और हम हैं कल आज और कल शो के साथ टीवी पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. हालांकि उन्हें बड़ा ब्रेक दिया एकता कपूर ने.

बनी टीवी की क्वीन

Latest and Breaking News on NDTV

एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लीड रोल निभा कर वह देश भर में मशहूर हो गईं. ये शो आठ सालों तक चला. हालांकि बीच में एकता कपूर के साथ मनमुटाव होने की वजह से स्मृति बीच में शो से अलग हो गई थीं, लेकिन 2008 में फिर से उन्होंने शो में वापसी की.

फिर चुना नया रास्ता

Latest and Breaking News on NDTV

स्मृति ने ‘विरुद्ध’ ‘तीन बहुरानियां’ और ‘एक थी नायिका’ जैसे कई अन्य सीरियल्स में भी काम किया. साल 2003 में स्मृति ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया और अपनी राजनीतिक सफर की शुरुआत की.



Source link

x