Son Got 35 Percent Marks, Parents Celebrated, People Said – Everyone Should Get Such Parents – बेटे को मिले 35 प्रतिशत अंक, मां-पिता ने जश्न मनाया, लोगों ने कहा


बेटे को मिले 35 प्रतिशत अंक, मां-पिता ने जश्न मनाया, लोगों ने कहा- ऐसे पैरेंट्स सबको मिलें

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

अभी हाल ही में 10th के रिजल्ट्स निकले. कोई पास हुए तो कोई फेल हुए. टॉपर छात्रों के बारे में जानकर लोगों को बहुत ही ज्यादा खुशी भी हुई. कुछ लोग कम मार्क्स से नाराज़ भी हुए. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि 10वीं के एग्जाम में 35 फीसदी अंक लाने के बावजूद भी छात्र के पैरेंट्स बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. वो अपने बच्चे की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वीडियो शेयर करते हुए आईएएस अवनीश शरण ने लिखा है- मुंबई के रहने वाले 10वीं के एक छात्र ने परीक्षा में 35% मार्क्स हासिल किए. लेकिन उसके माता-पिता ने दुखी या नाराज होने की बजाय उसकी सफलता को सेलिब्रेट किया.

इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किया है. ख़बर लिखे जाने तक 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पिता हो तो ऐसा, अपने बच्चे की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- आज के समय में ये वीडियो एक प्रेरणा है. इस वीडियो से सीख मिलती है कि कैसे हमें अपने बच्चों का मनोबल बढ़ाना चाहिए.

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया





Source link

x