Sonal Chouhan Style Tips To Enjoy Vacation In Goa – गोवा में छुट्टियां मनाने का है प्लान तो पहले सोनल चौहान के इन स्टाइल पर डाल लें नजर, फिर हर आउटफिट होगा फैशनेबल


गोवा में छुट्टियां मनाने का है प्लान तो पहले सोनल चौहान के इन स्टाइल पर डाल लें नजर, फिर हर आउटफिट होगा फैशनेबल

सोनल चौहान के कुछ ट्रेंडी लुक्स से टिप्स ले सकती हैं.

Beach Wear Style Tips: गोवा (Goa) के खूबसूरत बीचेज पर अगर छुट्टियां मनाने का प्लान है तो स्टाइल भी कुछ हट कर होना चाहिए. गोवा की हर तस्वीर में जब तक आपका कूल लुक, स्टाइलिश बीच वेयर (Beachwear) और ट्रेंडी अंदाज न दिखाई दे तो इन छुट्टियों का क्या मजा. ऐसी ही स्टाइल के लिए आप सोनल चौहान के कुछ ट्रेंडी लुक्स से टिप्स ले सकती हैं. साथ ही बीच वियर आइडियाज भी.

गोवा के लिए लुक टिप्स| look Tips For Goa Vacation

स्कार्फ के साथ बीच वियर

गोवा के आलीशान होटल में स्विमिंग के बाद सोनम चौहान व्हाइट टू पीस में दिखाई दीं. जिस पर उन्होंने स्कार्फ भी कैरी किया था. इस सिजलिंग लुक के लिए आपको भी एक स्टाइलिश और एलिगेंट टू पीस चुनना है जिसे मैचिंग स्कार्फ के साथ पेयर कर ऐसा ही लुक हासिल किया जा सकता है.

कलरफुल बीच वियर

अगर वाइब्रेंट लुक के साथ बीच पर हुस्न का जलवा बिखेरना है तो निओन कलर्स के बीच वियर ट्राई कर सकते हैं. उसके साथ सोनल चौहान की तरह एक स्मार्ट हैट और नेकपीस कैरी कर लेंगी तो फिर बात ही कुछ अलग होगी.

क्रोशिया ट्राउजर

बीच वियर को ट्रैंडी लुक देने का ये भी एक अलग स्टाइल है. अपने बीच वेयर के  साथ सोनल चौहान ने क्रोशिया से बना ट्राउजर कैरी किया है. इस लुक को एडऑन करने के लिए आप भी नेल पेंट से मैच करता कैप और लेयर्ड नेकलेस पहन सकती हैं.

ग्लेडियेटर फुट वियर

बीच के आसपास कुछ घूमने का प्लान हो तो डेनिम शॉर्ट्स के साथ स्ट्रिप्टेड ब्रालेट टॉप का आइडिया भी जबरदस्त है. इसके ऊपर सोनम चौहान की  तरह व्हाइट शर्ट कैरी लुक को और स्टाइलिश बना सकती हैं. साथ में ऐसे ही ग्लेडिएटर सैंडल हों तो बीच पर आपकी स्मार्टनेस की तारीफ करने वालों  की कमी नहीं होगी.

लेसी शॉर्ट्स

इस कुल लुक का तो कोई जवाब ही नहीं है. फ्लोरल प्रिंट वाले क्रॉप टॉप के साथ लेसी शॉर्ट्स और साथ में स्नीकर्स. इसके साथ हल्का  सा मेकअप और एक तरफ झूलती हुई लटें हों तो लुक लाजवाब होगा ही.





Source link

x