Sonipat Car Accident: हरियाणा के गोहाना SUV-300 ने बाइक को उड़ाया, चचेरे भाई सहित 3 की मौत


गोहाना. हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में रोहतक-पानीपत हाइवे पर माहरा गांव के नजदीक एक गाड़ी चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार चचेरे भाइयों सहित एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बरोदा थाना की पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू की.

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से रिवाड़ा गांव व हाल में शहर की चोपड़ा कॉलोनी निवासी ललित (32) उसका चचेरा भाई लक्ष्य (18) व गांव का ही अतुल (20) शुक्रवार देर शाम को बाइक पर सवार होकर गांव जा रहे थे. बताया जा रहा है कि वे माहरा गांव के ओवरब्रिज से कुछ दूरी पर पहुंचे तो गोहाना की तरफ से जा रही एक एक्सयूवी-300 गाड़ी के चालक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी.

इसके बाद, तीनों बाइक सहित नीचे गिर गए. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने तीनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस मामले में अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है और तीनों शवों का पोस्टमार्टम नागरिक हस्पताल में होगा.

कार में सवार लोग भी घायल

उधर, हादसे में ललित, अतुल व लक्ष्य के साथ ही गाड़ी सवार रोहतक जिले के गांव रिठाल निवासी अशोक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए और चारों को नागरिक अस्पताल गोहाना पहुंचाया गया और चिकित्सक ने ललित, अतुल व लक्ष्य को मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद परिजन नागरिक अस्पताल में पहुंचे और माहौल गमगीन हो गया.

Tags: Haryana latest news, Haryana news live, Sonipat news today



Source link

x