South Superstar Yash Movie KGF 3 Update from makers revealed about next part


KGF 3 Update: भारतीय सिनेमा में कई ऐसी फिल्में हैं जिनकी फ्रेंचाइजी काफी मशहूर हैं. इनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार फैंस को बेसब्री से होता है. उनमें से एक ‘केजीएफ’ भी है जिसके दो पार्ट्स पहले से आ चुके हैं. ‘केजीएफ’ के दोनों पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर धूंआधार कमाई की थी और अब फैंस को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार था.

फिल्म केजीएफ के दोनों पार्ट्स देखने वालों को तीसरे पार्ट का इंतजार है और जो ऐसा कर रहे हैं वो उन्हें झटका लग सकता है. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने इसके तीसरे पार्ट को लेकर बड़ी अपडेट दी है.

क्या आएगा ‘केजीएफ’ का तीसरा पार्ट?

फिल्म केजीएफ के दोनों पार्ट्स प्रशांत नील ने डायरेक्ट कि हैं. दोनों फिल्मों ने कमाल का परफॉर्म बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला. प्रशांत फिलहाल फिल्म सालार पार्ट 2 बना रहे हैं लेकिन कुछ खबर है कि ये फिल्म सेल्व हो चुकी है, हालांकि अभी इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. फिल्म केजीएफ 2 को रिलीज हुए 2 साल हो चुके हैं और फैंस को इसके बारे में काफी समय से कोई जानकारी नहीं मिली है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म केजीएफ 3 को लेकर प्रशांत नील ने कहा है कि वो अपना फोकस फिलहाल ‘सालार 2’ पर रखना चाहते हैं और ‘केजीएफ’ का तीसरा पार्ट फिलहाल नहीं आ रहा है. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि अगर फिल्म केजीएफ 3 पर फिलहाल कोई बात नहीं हो रही है लेकिन आगे क्या होगा इसके बारे में कोई नहीं जानता है.

‘केजीएफ’ से चमकी थी यश की किस्मत

वैसे तो साउथ एक्टर यश ने कई फिल्में कीं थीं लेकिन फिल्म केजीएफ से उनका करियर बिल्कुल ऊंचाई पर चला गया. ‘केजीएफ’ के दोनों पार्ट्स ने यश को सुपरस्टार बना दिया और आज बॉक्स ऑफिस पर हाईएस्ट ग्रोसर कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इस फिल्म की कहानी और गाने, खासकर इसका एक्शन लोगों को खूब पसंद आया.

यह भी पढ़ें: ‘खाना खाकर जाइएगा’, राधिका मर्चेंट ने संगीत में ऐसा बोलकर जीता पैपराजी का दिल, देखें





Source link

x