Standup comedians Sudesh Lahiri and Uday Dahiya made people laugh, Dussehra ground echoed with laughter.


कोटा:- राष्ट्रीय दशहरा मेले में हंसी की महफिल सजी. मौका लाफ्टर शो का था, जिसमें नामचीन स्टैंडअप कॉमेडियन सुदेश लहरी और उदय दहिया ने जोरदार कॉमेडी के जरिए लोगों को जमकर हंसाया. इसके बाद टीवी कलाकारों के म्यूजिक बीट्स ने माहौल में खुशियों की फुहार बिखेर दी. स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत क्राइम पेट्रोल फेम टीवी कलाकार महीप राजकमल ने कभी अमिताभ बच्चन, तो कभी केजरीवाल की मिमिक्री कर लोगों को खूब हंसाया. उनके मजेदार जोक्स और सटायर ने सबको हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर दिया.

स्टेज पर उदय दाहिया का शानदार जोक्स
इसके बाद एंट्री हुई कॉमेडी के ओपनिंग बेट्समेन उदय दहिया की. उन्होंने स्टेज पर आते ही इंटरटेनमेंट का ऐसा पिटारा खोला कि उसमें से एक के बाद एक शानदार जोक्स ने लोगों को खूब हंसाया. उन्होंने खुद को ही रोस्ट करते हुए कहा कि टीवी पर मुझे देख कर लोगों ने कहा कि आंखों से मैं चीनी लगता हूं, तो कलर से अफ्रीकी, बाल नेपाली और भाषा हिन्दुस्तानी और पूछा कि आखिर तुम हो क्या? तो मैने उन्हें जवाब दिया कि साहब मैं ही संयुक्त राष्ट्र संघ हूं. उन्होंने जबरदस्त व्यंग्य के बाण छोड़े. राजनीति पर चुटकुले के जरिए व्यवस्था पर व्यंग्य किया, तो लोग तालियां बजाते-बजाते लोट-पोट हो गए. व्यवस्था पर उनके तीखे व्यंग्यों, पॉलिटिकल सटायर और सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को खूब हंसाया.

कोचिंग स्टूडेंट को किया मोटिवेट
उदय दहिया ने कोचिंग स्टूडेंट्स को मोटिवेट करते हुए कहा कि जिंदगी से बड़ी कोई दूसरी चीज नहीं है. जो कॉमेडियन आज आपके दिलों पर राज कर रहे हैं, उन्हें कभी स्कूल जाना भी नसीब नहीं हुआ था. कुछ की स्थिति तो ऐसी थी कि उन्हें बेहद छोटी उम्र से घर परिवार चलाने के लिए सब्जी, चाय बेचने से लेकर जूते तक पॉलिश किए हैं और आज लखपति हैं. बड़े घर, महंगी गाड़ियां, दौलत-शोहरत सबकुछ है.

सचिन तेंदुलकर से लेकर देश में कई ऐसी हस्तियां हैं, जिनके पास डिग्री के नाम पर कोई चमकता कागज नहीं है. लेकिन महारथ इतनी है कि देश ही नहीं, विदेश में भी लोग उनके सम्मान में झुके रहते हैं. इसलिए पूरे मन से पढ़िए और ऐसा पढ़िए कि जेईई और मेडिकल के एंट्रेंस ही टॉप न करें, बल्कि दुनिया के सबसे सफल डॉक्टर इंजीनियर बनिए. लेकिन असफल होने पर हिम्मत मत हारिए, क्योंकि हो सकता है कि जिंदगी ने आपके लिए कोई और बड़ा किरदार चुना हो.

ये भी पढ़ें:- Manchi Snake Attack: करें तो करें क्या, जाए तो जाए कहां! एक ही प्रजाति के सांप ने इस गांव का किया जीना हराम, 7 दिन में 7 हमले

सुरेश लहरी किया रोस्ट
सुरेश लहरी ने मंच पर उतरते ही धमाल मचा दिया. उन्होंने बड़े-बड़े नेता और कलाकारों को खूब रोस्ट किया. सुरेश के सटायर ने जमकर हंसाया. उन्होंने कभी उदय दहिया, तो कभी शंकर सिसोदिया को जमकर रोस्ट किया. हास्य कलाकारों के बीच हुए रोस्टिंग बैटल ने जमकर “बवाल” मचाया.

Tags: Kota news, Local18, Rajasthan news



Source link

x