stree 2 actor rajkummar rao patralekha celebrates janmashtami in iskcon temple


Rajkummar Rao celebrates Janmashtami: 26 अगस्त यानी आज देशभर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है. हर कोई कृष्ण जी के मंदिर जाकर इस उत्सव को परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस साल की जन्माष्टमी एक्टर राजकुमार राव के लिए बेहद खास है क्योंकि उनकी फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है. फिल्म थिएटर्स में 500 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कमाई कर चुकी है.

राजकुमार राव के लिए ये खुशी का दिन और इसे उन्होंने पत्नी के साथ इस्कॉन टेंपल जाकर सेलिब्रेट किया. जन्माष्टमी के मौके पर राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा के साथ इस्कॉन टेंपल की तस्वीर शेयर की है.

राजकुमार राव ने पत्नी मनाया जन्माष्टमी का त्योहार

राजकुमार राव ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो श्रीकृष्ण को स्नान कराते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी जन्माष्टमी आप सभी को…हमारी तरफ से.’ इस तस्वीर में राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ नजर आ रहे हैं.


राजकुमार राव वाइफ पत्रलेखा के साथ मुंबई के इस्कॉन टेंपल पहुंचे हैं. तस्वीर देखकर नजर आ रहा है कि राजकुमार कृष्ण भक्ति में डूबे हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं. खुशी की बात भी है क्योंकि राजकुमार राव की फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है.

500 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘स्त्री 2’

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बना चुकी है. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं और इन दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 500 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. फिल्म स्त्री इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

बता दें, फिल्म स्त्री 2 में राजकुमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना ने अहम किरदार निभाया है. इसके अलावा फिल्म में तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और कृति सेनन का कैमियो भी दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: फैमिली के साथ नहीं अकेले में देखें नेहा धूपिया की ये 5 फिल्में, OTT पर हैं अवेलेबल





Source link

x