Stree 2 Box Office Collection Day 23 Rajkummar Rao Shraddha Kapoor Film Twenty Third Day Fourth Friday Collection net in India


Stree 2 Box Office Collection Day 23: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. अमर कौशिक की डायरेक्शनल इस हॉरर कॉमेडी ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी और फाइनली बॉक्स ऑफिस पर सूखे का दौर खत्म कर दिया. ये फिल्म अब तक छप्परफाड़ कमाई कर चुकी है लेकिन इसकी रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘स्त्री 2’  ने रिलीज के चौथे शुक्रवार यानी 23वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

स्त्री 2’  ने 23वें दिन कितने करोड़ की कमाई की?
साल 2018 में आई ‘स्त्री’ की सीक्वल ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस से हिलने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने पहले दिन से जो धुआंधार कमाई की वो चौथे हफ्ते में एंट्री करने के बाद भी जारी है. दरअसल फिल्म को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है जिसके चलते ‘स्त्री 2’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में अब भी खूब भीड़ उमड़ रही है. ये फिल्म हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही है और देखते ही देखते ये 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है और अब ये 550 करोड़ के क्लब में एंट्री करने की तैयारी कर रही है.

इन सबके बीच फिल्म की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क के मुताबिक ‘स्त्री 2’  ने रिलीज के पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 141.4 करोड़ रहा. वहीं ‘स्त्री 2’ की तीसरे हफ्ते की कमाई 70.2 करोड़ रुपये रही. अब ये हॉरर कॉमेडी फिल्म चौथे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और इसके चौथे फ्राइडे यानी 23वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के चौथे शुक्रवार को 4.25 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘स्त्री 2’  के 23 दिनों का कुल कलेक्शन अब 507.50 करोड़ रुपये हो गया है.

स्त्री 2अब 550 करोड़ से इंच भर दूर
‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचा हुआ है. फिल्म हर दिन दमदार कलेक्शन कर रही है. इसी के चलते अब ये 550 करोड़ का आंकड़ा छूने के भी नजदीक बढ़ती जा रही है. वहीं फिल्म का टारगेट पठान के लाइफटाइम कलेक्शन (543.05 करोड़ ) को रौंदने का है. बहरहाल ‘स्त्री 2’  जिस रफ्तार से कमाई कर रही है उसे देखते हुए लग रहा है कि फिल्म चौथे वीकेंड पर ये कमाल भी कर सकती है. फिलहाल देखने वाली बात होगी कि चौथे शनिवार और चौथे रविवार को ‘स्त्री 2’  क्या कहर ढाती है.

बता दें कि ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाया है. ये फिल्म स्त्री, रूही, भेड़िया और मुंज्या के बाद मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है. 

ये भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के घर में क्या-क्या खाना बनता हैं? शेफ ने बता दिया पूरा मेन्यू



Source link

x