Stree 2 Box Office Collection Day 24 shraddha kapoor starrer became second highest fourth saturday grosser


Stree 2 Box Office Collection Day 24: ‘स्त्री 2’ का फीवर अब भी ऑन है और ये बॉक्स ऑफिस पर थमने के लिए तैयार नहीं है. 15 अगस्त को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म 24 दिन बाद भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. हर रोज के कलेक्शन के साथ ‘स्त्री 2’ कोई ना कोई रिकॉर्ड बना रही है. चौथे शनिवार का कलेक्शन भी शानदार रहा और फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

‘स्त्री 2’ के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स की मानें की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 22 दिनों में कुल 526.43 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया था. सैकनिल्क के मुताबिक 23वें दिन फिल्म ने 4.5 करोड़ रुपए बटोरे थे. वहीं चौथे शनिवार यानी 24वें दिन ‘स्त्री 2’ को वीकेंड का फायदा मिला और फिल्म ने 8.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 539.68 करोड़ रुपए हो गया है.


‘स्त्री 2’ ने चौथे शनिवार बनाया ये रिकॉर्ड
चौथे शनिवार की दमदार कमाई के बाद अब ‘स्त्री 2’ ने फिर इतिहास रच दिया है. ‘स्त्री 2’ ने चौथे शनिवार अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. पहले नंबर पर अब भी शाहरुख खान की ‘जवान’ है जिसने चौथे शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए का कारोबार किया था.

Preview

अब तोड़ेगी ‘पठान’ का रिकॉर्ड?
‘स्त्री 2’ अब 539.68 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ को शिकस्त देने के भी बहुत करीब आ गई है. साल 2023 में रिलीज हुई ‘पठान’ का लाइफटाइम कलेक्शन 543.09 करोड़ रुपए है और ऐसा लग रहा है कि ‘स्त्री 2’ अपने संडे कलेक्शन के साथ इस आंकड़े को आसानी से पार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेसेस को फिल्मों के लिए क्यों मिलता है एक्टर्स से कम पैसा? आमिर खान ने सालों पहले बताई थी ये वजह





Source link

x