Stree 2 Box Office Collection Day 37 Rajkummar Rao Shraddha Kapoor Film Thirty Seventh Day Sixth Friday Collection net in India


Stree 2 Box Office Collection Day 37: राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ का जादू बरकरार है. इस फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में अब भी खूब भीड़ उमड़ रही है. इसी के साथ ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ये फिल्म पहले ही हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट ग्रॉसिंग मूवी बन चुकी है. अब ये 600 करोड़ का आंकड़ा छूने से बच इंचभर दूर है. चलिए यहां जानते हैं ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 37वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘स्त्री 2’ ने 37वें दिन कितनी की कमाई?
‘स्त्री 2’ ने इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इसके साथ कई बड़ी फिल्में भी रिलीज हुई थी लेकिन श्रद्धा कपूर की इस हॉरर कॉमेडी ने सबको धूल चटा दी. वहीं इसके बाद भी सिनेमाघरो में कई नई फिल्में रिलीज हुई लेकिन वे कब आई कब चली गई किसी को पता नहीं चला लेकिन ‘स्त्री 2’ का सिंहासन कोई नहीं हिला सका. इस फिल्म ने रिलीज के पांच हफ्तों में छप्परफाड़ कमाई कर ली है और अब ये छठे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है लेकिन इसकी कमाई की रफ्तार कम नहीं हो रही है और ये अब भी करोड़ों में कलेक्शन कर रही है.

वहीं ‘स्त्री 2’ के कलेक्शन की बात करें तो तरण आदर्श द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म के पहले हफ्ते की कमाई 307.80 करोड़, दूसरे हफ्ते का कलेक्शन 145.80 करोड़, तीसरे हफ्ते का कारोबार 72.83 करोड़, चौथे हफ्ते का कलेक्शन 37.75 करोड़ और पांचवें हफ्ते का बिजनेस 25.72 करोड़ रहा. इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की पांच हफ्तों की कमाई 589.90 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के छठे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के छठे फ्राइडे यानी 37वें दिन 4.75 करोड़ का क्लेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 37 दिनों की कुल कमाई अब 594.65 करोड़ रुपये हो गया है.

600 करोड़ से कितनी दूर रह गई ‘स्त्री 2’
‘स्त्री 2’ ने कमाल कर दिखाया है. फिल्म की कमाई में छठे शुक्रवार को फिर एक बार तेजी आई और इसने 594 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. अब ये 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने से महज 6 करोड़ रुपये दूर रह गई है. फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए उम्मीद है कि छठे शनिवार फिल्म ये मील का पत्थर पार कर लेगी और इसी के साथ ‘स्त्री 2’ 600 करोड़ का नया क्लब शुरू कर देगी. फिलहाल हर कोई सांस रोके बॉक्स ऑफिस पर नजरे गड़ाए बैठा है. देखने वाली बात होगी कि छठे वीकेंड पर ‘स्त्री 2’ कितना कलेक्शन करती है.

यह भी पढ़ें: कभी घर-घर जाकर बर्तन धोने का पाउडर बेचा करता था ये स्टार, फिर ऐसे बना ‘बैड मैन’



Source link

x