Suddenly the airplane started moving on the streets of Patna a crowd of people gathered to see it – News18 हिंदी


सच्चिदानंद/पटना:- अक्सर एरोप्लेन को लोग या तो एयरपोर्ट पर या तो हवा में देखते हैं. लेकिन पटना वासियों को यह एरोप्लेन रोड पर चलते हुए दिखा. सिर्फ सड़कों पर चलते हुए ही नहीं, बल्कि एक टोल प्लाजा से टोल देकर गुजरते हुए भी देखा गया. तस्वीरों में अगर देखेंगे, तो आपको यही लगेगा कि यह हवाई जहाज टोल प्लाजा को क्रॉस कर रहा है और ऐसा हो भी रहा है. यह हवाई जहाज अजमेर जा रहा था, लेकिन हवाई मार्ग से नहीं, बल्कि सड़क मार्ग से जा रहा था. जी हां, एयर इंडिया का हवाई जहाज सड़क पर देख लोग आश्चर्यचकित हो गए. दरअसल पटना के नेशनल हाइवे 30 पर स्थित दीदारगंज टोल प्लाजा के पास एयर इंडिया का विमान ट्रक पर लोड था और अजमेर जा रहा था. एयर इण्डिया के इस विमान के स्क्रैप को ट्रक पर लोड करके ले जाया जा रहा था.

नेशनल हाईवे पर लग गया जाम
जाट गोल्डन ट्रांसपोर्ट अजमेर की ट्रक पर एयर इंडिया का स्क्रैप जहाज लोड था. सड़क मार्ग से इस स्क्रैप यानि टूटे हुए जहाज को अजमेर की तरफ ले जाया जा रहा था. पटना के दीदारगंज टोल प्लाजा के पास सड़क चौड़ी होने के कारण ड्राइवर ट्रक को घुमाने की कोशिश करने लगा. इस वजह से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गई. कई गाड़ियां दीदारगंज टोल प्लाजा के पास जाम में फंस गई. प्लेन की लंबाई काफी ज्यादा थी, जिससे सड़क भी छोटी पड़ गई और ट्रक को घूमने में काफी दिक्कत हुई. इस दौरान लोग तस्वीर भी ले रहे थे.

ये भी पढ़ें:- बांका के युवक की कश्मीर में हत्या, आतंकवादियों ने गोली से कर दिया छलनी, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

जहां से गुजरा, लोग लेने लगे सेल्फी
एयर इंडिया के इस स्क्रैप फ्लाईट को ट्रक पर लोड देख हर कोई चकित था. जहां से भी यह ट्रक गुजर रहा था, लोग सेल्फी ले रहे थे. टोल प्लाजा पर भी यही हुआ. स्थानीय लोगों के अनुसार टोल प्लाजा के कर्मचारियों की कोशिश के बाद ट्रक पर लोड स्क्रैप हवाई जहाज को दीदारगंज नेशनल हाइवे के रास्ते बख्तियारपुर की ओर रवाना किया गया.

Tags: Ajab Gajab, Bihar News, Local18, PATNA NEWS



Source link

x