Suniel Shetty Recall his fathers struggling days now actor is owner of three buildings where his father worked


Suniel Shetty Recall His Father Struggle: सुनील शेट्टी बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी. वहीं एक्टर अक्सर अपने परिवार को लेकर भी बात करते रहते हैं. खासतौर पर वे अपने पिता के बारे में जरूर बात करते हैं और उनके प्रति अपना आभार भी जताते रहते हैं.  हाल ही में एक पॉडकास्ट में सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि उनके पिता नौ साल की उम्र में काम की तलाश में मैंगलोर से मुंबई भाग गए थे. इसी बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्होंने अब वो तीनों इमारतें खरीद ली हैं, जहां उनके पिता काम करते थे.

रेस्टोरेंट में मेज साफ करने का काम करते थे सुनील के पिता
कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट पर बातचीत में, सुनील शेट्टी ने अपने पिता के संघर्ष पर बात की .उन्होंने कहा कि उनके पिता ने बहुत नीचे से शुरुआत की थी, सुनील शेट्टी ने कहा, ”मेरे पिता बचपन में ही भागकर मुंबई आ गये थे. उनके पिता नहीं थे, लेकिन उनकी तीन बहनें थीं उन्हें नौ साल की उम्र में एक साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में काम मिल गया था क्योंकि ये हमारी कम्यूनिटी की बात थी और हम एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं. उनका पहला काम टेबल साफ़ करना था. वह इतने छोटे थे कि उन्हें चारों ओर से सफाई करने के लिए मेज़ के चार चक्कर लगाने पड़ते थे.  वह चावल के लिए बनी बोरी में सोते थे.

 


बॉस की तीनों बिल्डिंग खरीद ली
शेट्टी ने याद किया कि कैसे उनके पिता सफलता की सीढ़ियां चढ़े और एक रेस्टोरेंट के मालिक बन गएय उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अब तीन बिल्डिंग खरीद ली हैं, जहां उनके पिता मैनेजर के तौर पर काम करते थे. सुनील ने आगे कहा, “उनके  बॉस ने तीन इमारतें खरीदीं और फाइनली पिताजी को उन्हें मैनेज करने के लिए कहा गया. जब बॉस रिटायर हुए तो पिताजी ने तीनों इमारतें खरीद लीं. आज भी मेरे पास तीनों इमारतें हैं. और यहीं से हमारी जर्नी शुरू हुई.” बता दें कि सुनील शेट्टी के पिता का 93 साल की उम्र में 2017 में निधन हो गया था.

सुनील शेट्टी वर्क फ्रंट
सुनील शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो  शेट्टी अब ‘वेलकम टू द जंगल’ में दिखाई देंगे. फिलहाल वह डांस रियलिटी शो – ‘डांस दीवाने 4’ में नजर आ रहे हैं. वे इस शो को माधुरी दीक्षित के साथ जज कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें:  Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू! इस दिन होगी हल्दी सेरेमनी, सिर्फ 50 मेहमान होंगे शामिल





Source link

x