Sunil Lahri Son Rough Tough Handsome Personality Impresses Fans Said He Has Got Something Photo Viral – सुनील लहरी के बेटे हैं अपने पिता की तरह रफ, टफ और हैंडसम, पर्सनालिटी देख लोग बोले


सुनील लहरी के बेटे हैं अपने पिता की तरह रफ, टफ और हैंडसम, पर्सनालिटी देख लोग बोले- दम है भाई

सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी आज भी लोगों के दिलों में खास जगह रखते हैं. हाल ही में वो सीरियल में राम बने अरुण गोविल और सीता बनी दीपिका चिखलिया के साथ अयोध्या की सड़कों पर चलते हुए भी नजर आए. सुनील लहरी ने टीवी पर खूब नाम कमाया. अब बारी उनके बेटे की है. जो लुक्स के मामले में हूबहू अपने पिता जैसे हैं और स्टाइल के मामले में उनसे भी आगे कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. सुनील लहरी के बेटे के नाम है कृष पाठक, जो एड जगत और टीवी की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें

इस सीरियल में आए नजर

कृष पाठक इंस्टाग्राम पर जितना एक्टिव हैं. टीवी की दुनिया में भी उतने ही सक्रिय हैं. टीवी पर उनकी शुरुआत हुई थी सीरियल ‘PoW- बंदी युद्ध के’ सीरियल से. इस सीरियल के बाद लंबे समय तक वो किसी शो में दिखाई नहीं दिए. हालांकि वो एड वर्ल्ड में जरूर एक्टिव रहे. साल 2022 में उन्होंने फिर टीवी सीरियल में वापसी की. वो ये झुकी झुकी सी नजर सीरियल में नजर आए. अपने एक्टिंग करियर के बारे में वो कहते हैं कि उन्होंने अपनी जगह खुद बनाई है. उन्होंने स्ट्रगल भी किया और रिजेक्शन भी झेले. जिसके बाद वो यहां तक पहुंचे हैं कि लोग उन्हें उनके नाम से जान सकें.

Latest and Breaking News on NDTV

आर्मी में जाने की थी ख्वाहिश

अपने पिता सुनील लहरी की तरह कृष पाठक हमेशा से एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहते थे. बल्कि उनके सपने कुछ और ही थे. वो मिलिट्री स्कूल से पढ़े हुए हैं. इसलिए हमेशा से चाहते थे कि वो आर्म्ड फोर्सेज का ही हिस्सा बनें. उन्होंने तो ये भी ठान लिया था कि ग्रेजुएशन के बाद वो आर्मी ज्वाइन करेंगे. लेकिन एक्टिंग तो जैसे उनके खून में ही थी. वो खुद ब खुद उस ओर चल दिए और अब एक हैंडसम और अट्रैक्टिव युवा के तौर पर पर्दे पर नजर आते हैं. जिन्हें सोशल मीडिया पर भी फैन्स का खूब प्यार मिलता है.



Source link

x