sunny deol birthday special actor had extra marital affair with dimple kapadia ex girlfriend amrita singh confirmed


Sunny Deol Birthday: बॉलीवुड में गदर मचाने वाले सनी देओल आज अपनी बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर आज 66 साल के हो गए हैं. सनी देओल ने पिछले साल अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से पर्दे पर दमदार कमबैक किया था. फिल्मों से सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. इसके बावजूद उनकी इश्क की दास्तान किसी से छुपी नहीं है.

सनी देओल का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चे उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के रहे. सनी देओल ने 1984 में लंदन की रहने वालीं पूजा देओल से अरेंज मैरिज की थी. शादी के बाद वे दो बेटों- करण देओल और राजवीर देओल के पिता भी बने. हालांकि इसके बाद उनका नाम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ लिंक हुआ और सालों तक उन्हें डेट करने की खबरें रहीं.

Arjun (1985) - Photos - IMDb

इस एक्ट्रेस के साथ था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
टाइम्स नाउ की मानें तो शादी होने के बाद सनी देओल जिस एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्तार हुए थे, वे डिंपल कपाड़िया थीं. सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था. वे ‘अर्जुन’, ‘मंजिल-मंजिल’, ‘आग का गोला’, ‘गुनाह’ और ‘नरसिम्हा’ में एक साथ दिखाई दिए और इसी दौरान उनके अफेयर की खबरें आने लगीं. ये तब की बात है जब डिंपल राजेश खन्ना से अलग हो गई थीं, हालांकि तब उनका तलाक नहीं हुआ था. वहीं सनी पूजा से शादी कर चुके थे.

Sunny Deol Birthday: शादीशुदा होकर इस हसीना से 11 साल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, एक्स गर्लफ्रेंड ने खोला था राज

11 साल तक रहा अफेयर
सनी देओल और डिंपल कपाड़िया को लेकर कहा जाता है कि दोनों ने 11 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. हालांकि दोनों में से किसी ने कभी भी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया. लेकिन ये अफवाहें तब सच मानी जाने लगी जब सनी देओल की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता सिंह ने इस बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए.

Betaab (1983) - IMDb

‘उसे वो लड़का मिल गया…’
एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता सिंह ने इनडायरेक्टली इशारा करते हुए एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे लगता है कि उसे वो लड़का मिल गया है जिसे वो उसे चाहती हैं. तो क्या हुआ अगर ये कहीं नहीं जा रहा है, जब आपने पहले से ही एक जिंदगी जी ली हो, और आप उस रिश्ते से खुश हैं जो एक स्टेटस पर है.’

सनी देओल और अमृता सिंह का अफेयर
बता दें कि सनी देओल ने 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें अमृता सिंह उनके साथ दिखाई दी थीं. इसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आईं. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और एक साल बाद ही सनी देओल ने शादी कर ली थी. 

ये भी पढ़ें: ‘पाणी’ की स्क्रीनिंग के बाद अमेरिका लौटीं Priyanka Chopra, कॉर्सेट-कैप में दिए एयरपोर्ट पर पोज, देखें तस्वीरें



Source link

x