Sunny Deol film with Shabana Azmi after father Dharmendra kissing scene with actress in Lahore 1957


Shabana Azmi with Dharmendra-Sunny: बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल और मशहूर अदाकारा शबाना आजमी पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. लाहौर 1957 में दोनों स्टार साथ में काम करेंगे. इससे पहले शबाना आजमी और सनी देओल ने किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. लाहौर 1957 की शूटिंग इसी साल फरवरी महीने से शुरु होने वाली है.

प्रीति जिंटा हैं को-स्टार

लाहौर 1957 में शबाना आजमी और सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा भी लीड रोल में हैं. प्रीति जिंटा लाहौर 1957 से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. फिल्म में प्रीति जिंटा को सनी देओल के अपॉजिट कास्ट किया गया है. फिल्म में सनी-प्रीति के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देखने को मिल सकती है.


बॉलीवुड के ही-मैन के साथ आई थी शबाना की फिल्म

साल 2023 में शबाना आजमी, बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र के साथ नजर आईं. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी को धर्मेंद्र के अपोजिट कास्ट किया गया था. फिल्म में शबाना और धर्मेंद्र के किसिंग सीन ने काफी लाइमलाइट भी बटोरी. शबाना-धर्मेंद्र को फिल्म में किसिंग सीन के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी साथ नजर आई थी. फिल्म को दर्शकों से शानदार रेस्पॉन्स मिला था.

लाहौर 1957 में शबाना आजमी का ये है किरदार

लाहौर 1957 में शबाना आजमी और सनी देओल को एक-दूसरे के अपॉजिट कास्ट नहीं किया गया है. इस वजह से सनी और शबाना के बीच कोई रोमांटिक सीन देखने को नहीं मिलेगा. लाहौर 1957 में शबाना एक हिंदू महिला के किरदार में हैं. ये हिंदू महिला, विभाजन के बाद भी पाकिस्तान नहीं छोड़ना चाहती.

बाप-बेटे संग शबाना का जलवा

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र के साथ फिल्म करने के बाद अब शबाना आजमी सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. सनी देओल के साथ शबाना आजमी को पहली बार पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो सकते हैं.

गदर 2 से सनी देओल ने की वापसी

साल 2023 में सनी देओल ने बॉलीवुड में वापसी की. गदर 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया. सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखकर फैंस काफी खुश हुए थे. गदर 2 का लाइफटाइम कलेक्शन 691.08 करोड़ रुपये हुआ था.

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra के सिंगिंग में करियर को लेकर कैसा था पति राघव चड्ढा का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा





Source link

x