Sunny Deol mountain vacation with mother Prakash Kaur and dad Dharmendra enjoying life


Sunny Deol Vacation: गदर फेम एक्टर सनी देओल इन दिनों मुंबई की भाग दौड़ से दूर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. वो पहाड़ों पर पेरेंट्स धर्मेंद्र और प्रकाश कौर संग हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं और अपनी जिंदगी का बेस्ट फेज जी रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी. 

सनी देओल का वेकेशन

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरा मोटिवेशन: मदर अर्थ के साथ जितना हो सके समय बिताइए. उन्होंने अपने इस शानदार वेकेशन की झलक फैंस को दिखाई. वीडियो में उन्होंने कहा- अच्छा फील हो रहा है. दुनिया के टॉप पर फील कर रहा हूं, आपका दिन शुभ हो.

वीडियो में वो पहाड़ों के बीच क्वीलिटी समय बिताते दिखे. इसके अलावा वो अपनी मां संग बर्फ से खेलते दिखे और पिता संग गर्म चाय का मजा लेते दिखे. सनी ने अपने पेरेंट्स संग कैंडिड मोमेंट शेयर किए. इसके अलावा वो पराठा और जलेबी का मजा लेते हुए भी नजर आए. सनी वाटरफॉल और सरसों के खेत में भी नजर आए.


वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल को पिछली बार गदर 2 में देखा गया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. साल 2023 देओल फैमिली के लिए बहुत शानदार रहा था. 2023 में ही बॉबी देओल को फिल्म एनिमल से खूब सुर्खियां मिलीं. वहीं धर्मेंद्र को फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. इस फिल्म में उनका लिपकिस वायरल हुआ था.

इन फिल्मों में दिखेंगे सनी देओल

अब सनी देओल राजकुमार संतोषी की फिल्म लाहौर 1947 में नजर आएंगे. इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में प्रीति जिंटा फीमेल लीड रोल में हैं. इसके अलावा सनी देओल बॉर्डर 2 में भी नजर आएंगे. बॉर्डर 2 में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ जैसे स्टार्स हैं.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दी थी 600 करोड़ की प्रॉपर्टी, अंडरवर्ल्ड डॉन के खिलाफ अकेली लड़ने पर मिला था बड़ा अवॉर्ड





Source link

x