Sunny Leone Ignoring Her Daughter Nisha At The Airport Fans Trolled Actress


सनी लियोन अपनी बेटी को करती हैं इग्नोर! ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल

सनी लियोन पर लगे बेटी को नजरअंदाज करने के आरोप

नई दिल्ली:

सनी लियोन फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए निकल चुकी हैं. हाल में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया. अब सनी बाहर निकलें और पैपराजी पीछे रह जाएं ऐसा कैसे हो सकता है. सनी गाड़ी से उतरीं तो कैमरा की लाइट्स में थोड़ी ज्यादा चमक आ गई. हर कोई उनकी फैमिली फोटो क्लिक करने के चक्कर में था. सनी ने भी अपने बच्चों और पति डेनियल वेबर के साथ खूब पोज दिए. एक तरफ लोग इन्हें साथ देखकर ‘फैमिली फर्स्ट’ और ‘फैमिली इज एवरीथिंग’ टाइप के कमेंट कर रहे थे और वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे थे जिनका पूरा ध्यान सनी की बेटी निशा पर लगा था. वह केवल यही पॉइंट आउट करने में जुटे थे कि सनी अपनी बेटी निशा पर ध्यान नहीं देतीं और केवल बेटों को ही अटेंशन देती हैं.

यह भी पढ़ें

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आप देखेंगे कि सभी गाड़ी से उतरते हैं और सनी अपने बेटे का हाथ पकड़े दिख रही हैं. आगे बढ़ते हुए भी सनी ने अपने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ था और निशा पीछे आ रही थी. इसके बाद डेनियल निशा के कंधे पर हाथ रखते हुए फैमिली फोटो खिंचवाते हैं. अब यूं तो कई बार ऐसा हो जाता है कि हम चलते हुए आगे पीछे हो जाते हैं लेकिन लोग इसे बहुत ही सीरियसली ले रहे हैं.  

एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा, सनी कभी भी अपनी बेटी पर ध्यान नहीं देतीं…मैंने लगभग सभी वीडियो में यह बात नोटिस की है. एक और कमेंट आया, सनी हमेशा अपनी बेटी को नेगलेक्ट करती हैं. मुझे उसकी बहुत चिंता होती है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सनी को इस वजह से ट्रोल किया जा रहा है. इससे पहले भी सनी पर बेटी निशा को नजरअंदाज करने के इल्जाम लगे हैं. बता दें कि निशा, सनी लियोन की गोद ली हुई बेटी हैं. डेनियल और सनी ने साल 2017 में निशा को गोद लिया था. 





Source link

x