Sunny Leones In Maldives Enjoying Lavish Pool Breakfast Pics Inside


मालदीव में सनी लियोन के लिए शानदार पूल ब्रेकफास्ट के मजे, फोटोज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

पूल में सनी लियोने ने लिए टेस्टी ब्रेकफास्ट के मजे.

गर्मियां शुरू हो गई हैं और ऐसे में हर कोई समर वेकेशन पर निकल गया है. वहीं जो लोग अभी भी घर पर हैं वो अपने वेकेशन की डेस्टिनेशन फाइनल कर रहे हैं.गर्मियों के मौसम में ठंडी हवा और समुद्र का किनारा इससे बेहतर क्या हो सकता है! एक बार फिर से लोगों में बीच साइड डेस्टिनेशन पसंद किए जा रहे हैं. बता दें कि इस लिस्ट में एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोन भी शामिल हैं, वो इस दिनों बीच साइड पर वेकेशन के मजे ले रही हैं. बता दें कि वो इन दिनों मालदीव मे हैं और वहां से अपनी ट्रिप के अपडेट्स को शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो फ्लोटिंग फूड के बीच स्वीमिंग पूल में नजर आई हैं. ब्लैक कलर की स्वीमिंग कॉस्ट्यूम में पूल के बीच वो ब्रेकफास्ट का मजा ले रही हैं. 

यह भी पढ़ें

एलोवेरा में ये एक चीज मिलाकर बालो में लगाएंगे तो 1 हफ्ते में बालों का झड़ना होगा बंद, काले और घनें हो जाएंगे Hair

यहां देखें पोस्ट

Also Read: Sunny Leone Is Just Like Us As She Eats A Bowl Of Salad That ‘No One Wants’

सनी लियोन ने मालदीव के एक लग्जरी रिजॉर्ट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जहां पर वो स्टनिंग प्राइवेट पूल में टेस्टी खाने का मजा लेती दिख रही हैं. उनके ब्रेकफास्ट की प्लेट पर हम दो गिलास ड्रिंक, कुछ टोस्ट और बहुत सारे फ्रूट्स फल देख सकते हैं. उनके पीछे दिख रहे रिजॉर्ट पर नजर डालें तो वो बहुत ही प्यारे फूलों से सजा हुआ दिख रहा था. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज की सुबह के लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है.”

सालों से लगा चश्मा महीने भर में जाएगा उतर, खाने में शामिल कर लें ये चीजें, तेज हो जाएगी Eyesight

यह पहली बार नही हैं जब सनी ने अपने खाने की झलक अपने फैंस को दिखाई है. इसके पहले भी वो अपने इंस्टाग्राम पर इस तरह की कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं. इससे पहले वो जर्मनी में ज्यूरिख टूअर पर थी जहां पर उन्होंने टेस्टी प्लांट बेस्ट हैमबर्गर का मजा लिया था. वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के बाद वहां पहुंची थी. उन्होंने क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था,”कान्स के बाद का खाना.” 

यहां देखें पोस्ट

सनी लियोन के स्वादिष्ट खाने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं.





Source link

x