Superstar Prabhas Upcoming Movies total budget 2100 cr for raja saab salaar 2 Spirit kalki 2


Prabhas Upcoming Movies: साउथ एक्टर प्रभास आज एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां उन्हें पैन-इंडिया सुपरस्टार जाना जाता है. अनडिस्प्यूटेड प्रभास का करियर और सुपरस्टारडम छतों से गूंजता है. ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’, ‘सलार’, ‘कल्कि 2898 एडी’ जैसी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्मों के साथ प्रभास ने इंडियन सिनेमा में एक पावरहाउस सी मजबूती बना ली है. 

प्रभास के फैंस को उनपर अटूट विश्वास है कि अगर वो पर्दे पर आएंगे तो कुछ कमाल तो कर ही जाएंगे. इस वजह से उनकी फिल्मों का सुपरहिट होना आसान हो जाता है. ना सिर्फ फैंस बल्कि फिल्ममेकर्स को भी उनके ऊपर भरोसा है इसलिए प्रभास पर अलग-अलग फिल्मों को मिलाकर लगभग 2100 करोड़ का दावं लगाया गया है.


प्रभास की आने वाली फिल्मों का बजट

प्रभास उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनकी फिल्मों को सिनेमाघरों में फैंस भर-भरकर प्यार देते हैं. फैंस प्रभास की एक्टिंग और एक्शन को देखने के लिए बेताब रहते हैं. इस समय प्रभास भारत के सबसे बड़े अनडिस्प्यूटेड सुपरस्टार हैं. उनके निर्माताओं का मंत्र स्पष्ट है, ‘वे अपने पैसे को उसी जगह लगाते हैं जहां वे कहते हैं.’ इंडस्ट्री में प्रभास ऐसे व्यक्ति के रूप में हैं जिनके ऊपर मेगाबक्स लगे हुए हैं. प्रभास की आने वाली फिल्मों का बजट कुछ इस तरह है-

1.सलार 2- 360 करोड़ रुपए
2.स्पिरिट: 320 करोड़ रुपए
3.हनु राघवपुडी प्रोजेक्ट: 320 करोड़ रुपए
4.द राजासाब: 400 करोड़ रुपए
5.कल्कि 2: 700 करोड़ रुपए

प्रभास पर लगा है इतना बड़ा दावं

प्रभास की उन आने वाली 5 फिल्मों के मेकर्स को भरोसा है कि प्रभास के फैंस उनकी उन सभी फिल्मों को कामयाब बनाएंगे. इतनी बड़ी बाजी इसलिए भी लगाई गई है क्योंकि प्रभास अपने टैलेंट से लोगों को एंटरटेन करने में काम हो सकते हैं इसका मेकर्स को पूरा भरोसा है. अब आने वाले समय में क्या होना है ये जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: परवीन बॉबी के साथ अधूरी रही इस मशहूर डायरेक्टर की प्रेम कहानी, याद में बना डाली थी फिल्म, जानें कौन हैं वो





Source link

x