Sushant Singh Rajput Doppelganger Lookalike Domin Ayaan Photo Video Viral Same Face Looks Shocked Fans  – सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल है ये लड़का, वैसी हाइट, चेहरा और लुक्स को देख फैन्स को लगा झटका, बोले


सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल है ये लड़का, वैसी हाइट, चेहरा और लुक्स को देख फैन्स को लगा झटका, बोले- हीरो वापस आ गया 

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल डोमिन अयान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े तीन साल से भी अधिक का समय हो चला है, लेकिन उनके फैन्स उन्हें आज भी याद करते हैं. एक्टर के डाई हार्ड फैन्स तो आज भी नहीं यकीन कर पाते कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे. सुशांत की यादें आज भी फैन्स के दिलों में ताजा है. सुशांत से जुड़े ढेरों अनदेखे वीडियो और तस्वीरें फैन्स अब भी आए दिन शेयर करते हैं. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के एक हमशक्ल ने आकर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. इस शख्स को देख लोग कंफ्यूज हो गए हैं और बोल रहे हैं कि हमारा हीरो वापस आ गया है.

यह भी पढ़ें

सुशांत के हमशक्ल का नाम डोमिन अयान है. वूम्पला के पेज से उनका एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे हूबहू सुशांत की तरह लग रहे हैं. डोमिन का चेहरा से लेकर उनका स्टाइल और उनकी पर्सनालिटी सुशांत की तरह है. सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद हक्के-बक्के रह गए हैं. वे भी यह सोच कर हैरान हैं कि किसी की शक्ल किसी से इतनी कैसे मिल सकती है. डोमिन अयान के इस वीडियो पर सुशांत के फैन्स जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, “मुझे लगा यह सुशांत है. एकदम उनकी तरह लगता है”. एक और यूजर ने लिखा है, “सुशांत का भी चेहरा इतना ही क्यूट और इनोसेंट था”. एक और यूजर लिखते हैं, “मुझे पता था सुशांत वापस आएगा”. 

Featured Video Of The Day

रायपुर स्टील प्लांट में धमाका, एक मजदूर की मौत हो गई, दो घायल





Source link

x