Sussanne Khan Lives In Luxurious House In Mumbai After Taking 380 Crores Alimony From Hrithik Roshan Watch Her Home Video Here


Sussanne Khan Mumbai House:  बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भले ही एक्टिंग में एक्टिव ना हों, लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री में लाइमलाइट बटोरना वो बखूबी जानती हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि सुजैन से तलाक के लिए ऋतिक ने एक भारी भरकम रकम चुकाई थी. दरअसल एक्टर ने एलिमनी में 380 करोड़ रुपए दिए थे. यही वजह है कि पति से अलग होने के बाद भी सुजैन एक लग्जरी लाइफ जीता हैं. आज इस रिपोर्ट में हम आपको उनके आलीशान घर की झलक दिखा रहे हैं.

सुजैन ने शेयर किया था घर का वीडियो
सुजैन खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ऐसे में उन्होंने खुद का घर बेहद ही खूबसूरती से सजाया हुआ है. अक्सर वो घर की झलक सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाती रहती हैं. कुछ वक्त पहले सुजैन ने अपने स्वीट होम का एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, “जब आप अपना दिल लगाते हैं तब आपको जादुई चीजें होती हैं, हेलो ओपनहाउस-सुजैन खान.”


ब्लू और ग्रे थीम पर सजाया है घर
इस वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि सुजैन ने अपना घर डार्क ब्लू और ग्रे कलर से सजाया है. जिसकी दीवारों पर कई महंगी और बड़ी-बड़ी पेंटिंग्स भी लगी हुई हैं. सुजैन का ये घर मुंबई के जुहू इलाके में है.  जिसकी इंटीरियर उन्होंने खुद ही डिजाइन किया है.


कंगना की वजह से टूटा था सुजैन-ऋतिक का रिश्ता !
ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2000 में हुई थी. शादी के बाद ये कपल दो बेटों ऋहान और ऋदान के पेरेंट्स बनें. लेकिन साल 2013 के आसपास जब ऋतिक का नाम एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ने लगा तो इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया. बताते चलें कि सुजैन दिवंगत एक्टर संजय खान की बेटी हैं.  

यह भी पढ़ें-

जब पैसे बचाने के चक्कर में केदारनाथ ट्रिप पर सस्ते होटल में रूकी थीं जाह्नवी कपूर और सारा अली खान, आधी रात हुई ऐसी हालत

 





Source link

x