Swati Maliwal Case: Delhi Police Reached CM Kejriwals House With Forensic Team In Case Of Misbehavior With Swati Maliwal. – स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में फॉरेंसिक टीम के साथ CM केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस


स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में फॉरेंसिक टीम के साथ CM केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस

नई दिल्ली:

दिल्ली के CM के आवास पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ CM केजरीवाल के घर पहुंची है. मालीवाल ने कई आरोप लगाने के बाद शुक्रवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया. वहीं, दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल मामले की हकीकत सामने लाने के लिए आज शाम 6 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी.

यह भी पढ़ें

जानकारी के अनुसार  दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम अरविंद केजरीवाल के सुरक्षा कर्मचारियों के सदस्यों से पूछताछ कर सकती है. साथ ही ड्राइंग रूम से सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर सकती है.

इस मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. जिसके बाद इस मामले में स्वाति मालीवाल का बयान भी दर्ज कर लिया गया है. अब इस मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के ड्राइंग रूम में स्वाति मालीवाल सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान सिक्योरिटी के लोग उनसे बाहर चलने को कह रहे हैं.पुलिस इस वीडियो के आधार पर CCTV की भी जांच कर सकती है. 

आप नेता स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार पर सिविल लाइन्स स्थित दिल्ली CM हाउस के घर के अंदर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. शुक्रवार दोपहर को मालीवाल का 52 सेकंड का मोबाइल क्लिप सामने आया. इसमें विभव कुमार को सुरक्षा अधिकारियों के साथ बहस करते और उनपर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. विभव स्वाती मालीवाल को CM हाउस से जाने के लिए भी कहता है.

ये भी पढे़ं:- 
स्वाति मालीवाल ने FIR में बताया CM केजरीवाल के घर उन पर हमले के दौरान क्या-क्या हुआ, जानें पूरा घटनाक्रम



Source link

x