T20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी हाथ में लेकर एयरपोर्ट से बाहर निकले कप्तान रोहित शर्मा, सामने आया स्पेशल VIDEO


Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : ANI/TWITTER
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस को दिखाई टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी

Indian Cricket Team Arrives In Delhi: टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को जीतने के बाद सभी भारतीय फैंस काफी बेसब्री से विश्व विजेता टीम इंडिया के स्वदेश वापसी का इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीकी टीम को 7 रन से मात देने के साथ इस खिताब को अपने नाम किया था। इसके बाद बारबाडोस के ब्रिजटाउन में खतरनाक श्रेणी का तूफान आने की वजह से भारतीय टीम वहां से जल्द रवाना नहीं हो सकी थी। चक्रवाती तूफान के निकल जाने के बाद बारबाडोस से भारतीय टीम 3 जुलाई को रवाना हुई थी, जिसके बाद अब पूरी टीम आज सुबह स्पेशल फ्लाइट से सीधे दिल्ली पहुंच चुकी है। वहीं टीम इंडिया के स्वागत के लिए भारी संख्या में एयरपोर्ट के बाहर फैंस आए हुए थे, जिनको कप्तान रोहित शर्मा ने निराश नहीं किया और ट्रॉफी को हाथ में ऊपर उठाकर सभी को उसका दीदार करवाया।

रोहित ने फैंस को दिखाई टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के साथ 11 साल से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी जीतने के सूखे को भी खत्म कर दिया। वहीं उन्होंने 17 साल के लंबे इंतजार के बाद इस ट्रॉफी को दूसरी बार अपने नाम किया है। जब साल 2007 में टीम इंडिया ने इसे जीता था तो उस समय रोहित शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा थे और अब उन्होंने अपनी कप्तानी में आखिरकार टीम को विजेता बनाने में सफलता हासिल की है। एयरपोर्ट पहुंचने के बाद जहां सभी भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी साफतौर पर देखने को मिल रही थी तो वहीं बारिश होने के बावजूद वहां पर आए हुए फैंस को कप्तान रोहित शर्मा ने निराश नहीं करते हुए ट्रॉफी को हाथ में ऊपर उठाकर सभी को उसका दीदार करवाया, जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी टीम इंडिया की मुलाकात

दिल्ली पहुंचने के बाद जहां भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी टीम बस में सवार होकर होटल के लिए रवाना हो चुके हैं तो वहीं अब पूरी टीम सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात करेगी। इसके बाद टीम इंडिया सीधे मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी जहां पर शाम 5 बजे विक्ट्री परेड होगी और उसके बाद बीसीसीआई टीम को घोषित की गई प्राइज मनी देगी। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय अपने गले टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद मिले मेडल को पहने हुए थे।

ये भी पढ़ें

IND vs ZIM: पहले मुकाबले में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, शुभमन गिल किसे देंगे मौका

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने संन्यास से पहले किया कमाल, ICC T20 रैंकिंग में आखिरी बार इस स्थान पर रहे

Latest Cricket News





Source link

x