Tabu reveals Priyadarshan poured a bottle of coconut oil on her head during Virasat shoot


Tabu On Priyadarshan: तब्बू बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म औरों में कहां दम था को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में तब्बू के साथ अजय देवगन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. तब्बू ने अपने इतने बड़े बॉलीवुड करियर में कई डायरेक्टर्स के साथ काम किया है. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म विरासत के बारे में बात की. इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्शन किया था. ये तब्बू के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के लिए उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी. अब एक इंटरव्यू में तब्बू ने इस फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर किया है. जिसमें फिल्म के डायरेक्टर ने उनके सिर पर नारियल तेल की बोतल डाल दी थी.

विरासत में तब्बू के साथ अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम गहना ठाकुर था. फिल्म में उनका लुक बहुत ही सिंपल था. तब्बू ने बताया डायरेक्टर चाहते थे कि तब्बू के बाल ऑयली हों ताकि उन्हें देहाती लुक मिले. हेयरस्टाइलिस्ट ने शुरू में चमक लाने के लिए थोड़ा सा जेल लगाने का सुझाव दिया, लेकिन प्रियदर्शन के दिमाग में कुछ और ही विचार था.

सिर पर डाल दिया था तेल
तब्बू ने इंटरव्यू में बताया ‘प्रियदर्शन चाहते थे कि मैं बालों में तेल लगाऊं और मेरा लुक देसी हो. तो मेरे हेयरस्टाइलिस्ट ने कहा थोड़ा सा जेल ले लो और इसे लगा लो, ताकि बाल ऑयली लग सकें. मैं जब सेट पर गई तो उन्होंने कहा- मैंने तुम्हे तेल लगाने के लिए कहा था. मैंने कहा- मैं थोड़ा सा, अच्छी शाइन आ रही है. उसके बाद वो खुद गए और एक नारियल के तेल की बोतल के साथ वापस आए. पीछे से उन्होंने पूरी तेल की बोतल मेरे सिर पर डाल दी. उन्होंने कहा- ऑयली बालों से मेरा ये मतलब था. लेकिन उसके बाद मेरे लिए आसान हो गया था. मुझे कोई हेयरस्टाइल नहीं करना पड़ता था. मैं पांच मिनट में तैयार हो जाती थी. लंबे बाल, तेल लगाना और चोटी करना.’

बता दें तब्बू ने प्रियदर्शन के साथ विरासत के अलावा कालापानी, हेरा फेरी फिल्मों में काम किया है. तब्बू की अपकमिंग फिल्म औरों में कहां दम था कि बात करें तो ये पहले 5 जुलाई क सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है. अभी तक नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 5: ‘कल्कि’ ने मंडे टेस्ट में भी किया टॉप, कर डाली छप्परफाड़ कमाई, ‘जवान’-‘बाहुबली 2’ का भी तोड़ा रिकॉर्ड



Source link

x