Tamannaah Bhatia was linked to Pakistani cricketer flopped Bollywood debut charges 5 crore for a movie


Actress Linked With Pakistani Cricketer: इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने तमिल, तेलुगू और बॉलीवुड तीनों में काम किया है. ये एक्ट्रेस तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मगर इनका बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप रहा था. मगर अब इन्होंने बॉलीवुड में अपनी ऐसी जगह बना ली है जिसके बाद से हर कोई इनका नाम ही जपता रहता है. ये एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. आइए आपको इनके बारे में बताते हैं. 

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से डेब्यू किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. उसके बाद उन्होंने हिम्मतवाला, हमशक्ल, एंटरटेनमेंट जैसी कई फिल्मों में काम किया था लेकिन वो भी फ्लॉप रही थीं.

तेलुगू में बनीं स्टार
तमन्ना ने श्री के साथ तेलुगु और केडी फिल्म के साथ तमिल में डेब्यू किया. हालांकि उन्हें सफलता हैप्पी डेज़ और कल्लुरी फिल्म के साथ साउथ इंडस्ट्री में मिली. ​​दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद से उन्होंने अयान, बाहुबली: द बिगिनिंग, बाहुबली: द कन्क्लूजन, 100% लव, ऊसरवेली, जेलर और अरनमनई 4 जैसी कई हिट फ़िल्में दी हैं.


पाकिस्तानी क्रिकेटर सं जुड़ा नाम
तमन्ना क पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रजाक के साथ ज्वेलरी शॉप में खड़े हुए एक फोटो वायरल हुई थी. जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि तमन्ना ने इस पर तुरंत रिएक्ट किया था. उन्होंने इन खबरों को बेसलेस बताया था.

फिल्मों के लिए लेती हैं 5 करोड़
रिपोर्ट्स की माने तो तमन्ना एक फिल्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं वहीं एक आइटम सॉन्ग के लिए वो 1-2 करोड़ लेती हैं. उनकी नेट वर्थ की बात की जाए तो ये 120 करोड़ है. वो साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

ये भी पढ़ें: महेश बाबू से शादी से पहले नम्रता को ऑफर बोल्ड रोल, एक्ट्रेस ने इस वजह से नहीं किया था काम





Source link

x