TDP Chief Chandrababu Naidu Meets Home Minister Amit Shah And BJP President Nadda – TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने गृहमंत्री अमित शाह और BJP अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात


TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने गृहमंत्री अमित शाह और BJP अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात

तेलगूदेशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो).

नई दिल्ली :

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की. तीनों नेताओं के बीच की यह मुलाकात करीब आधे घंटे चली. आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले चंद्रबाबू नायडू की अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष से मुलाकात को बेहद खास माना जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि TDP इन चुनावों को लेकर BJP के साथ गठबंधन का मन बना रही है. 

यह भी पढ़ें

सूत्रों की मानें तो BJP और TDP का इस साल होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर भी गठबंधन हो सकता है.

बता दें कि 2014 में टीडीपी एनडीए का ही हिस्सा थी लेकिन आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर 2019 के चुनाव से पहले मार्च 2018 में एनडीए छोड़ दिया था. हाल ही में पोर्ट ब्लेयर में निकाय चुनाव के बाद दोनों पार्टियां साथ आईं थी. साथ ही पीएम मोदी ने पिछले महीने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में एन टी रामाराव की जयंती पर उन्हें याद किया था. 

इन सभी घटनाक्रम को ध्यान में रखते हुए ये तो साफ होता दिख रहा है कि टीडीपी और बीजेपी एक बार साथ होने की तैयारी कर रही हैं.



Source link

x